IPL 2021 MI vs KKR: Suryakumar Yadav का SIX देख खुला रह गया पांड्या का मुंह, स्टेडियम के पार गिरी गेंद, देखें Video

IPL 2021 MI vs KKR Highlights: सूर्यकुमार यादव का गगनचुंबी देख डगआउट में बैठे हार्दिक पांड्या खुद की आंखों पर यकीन नहीं कर पाए और अनोखा सा रिएक्शन दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  

IPL 2021 MI vs KKR: Suryakumar Yadav का SIX देख खुला रह गया पांड्या का मुंह,  स्टेडियम के पार गिरी गेंद, देखें Video
IPL 2021 MI vs KKR Highlights

चेन्नई: MI vs KKR IPL 2021 - कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ मंगलवार को खेले गए रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने एक ऐसा गगनचुंबी जड़ दिया जिसे देख हर कोई दंग रह गया.  सूर्य कुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने ऐसा जोरदार छक्का जड़ दिया कि गेंद स्टेडियम के पार पहुंच गई. दरअसल, मुंबई इंडियंस की पारी के 10वें ओवर में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से पैट कमिंस गेंदबाजी के लिए आए. कमिंस के इस ओवर की पांचवीं गेंद को सूर्यकुमार यादव ने जबर्दस्त हिट के साथ स्टेडियम के बाहर भेज दिया, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया.  

सूर्यकुमार का छक्का देख खुला रह गया पांड्या का मुंह

सूर्यकुमार यादव का गगनचुंबी देख डगआउट में बैठे हार्दिक पांड्या खुद की आंखों पर यकीन नहीं कर पाए और अनोखा सा रिएक्शन दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सूर्यकुमार का यह शॉट इतना जबरदस्त था कि हार्दिक पांड्या खड़े होकर हैरानी से देखने लगे. सूर्यकुमार का यह छक्का 99 मीटर लंबा था, जिसमें गेंद स्टेडियम के बाहर जाकर गिरी. सूर्यकुमार ने अपनी इस पारी में 36 गेंदों का सामना किया और 7 चौके और 2 छक्कों की मदद से 56 रनों की पारी खेली. 

 

 

मुंबई ने रोमांचक मैच में कोलकाता को दी मात 

राहुल चाहर (4-27) के नेतृत्व में अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत पांच बार के चैम्पियन मुंबई इंडियंस (MI) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज की. मुंबई इंडियंस को 152 रनों पर समटने के बाद कोलकाता की टीम नीतीश राणा (57) और शुभमन गिल (33) के बीच पहले विकेट के लिए हुई 72 रनों की साझेदारी की बदौलत एक समय आसान जीत की ओर अग्रसर थी, लेकिन इसके बाद मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने किफायती गेंदबाजी करने के साथ-साथ नियमित अंतराल पर विकेट निकालकर कोलकाता को लक्ष्य से 10 रन पीछे ही रोक दिया. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.