Video: Jonny Bairstow के छक्के से चूर-चूर हुआ फ्रिज का ग्लास, बाल-बाल बचे SRH के खिलाड़ी
Advertisement

Video: Jonny Bairstow के छक्के से चूर-चूर हुआ फ्रिज का ग्लास, बाल-बाल बचे SRH के खिलाड़ी

MI vs SRH IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद की पारी के तीसरे ओवर में मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट गेंदबाजी के लिए आए. हैदराबाद के ओपनर जॉनी बेयरस्टो उस समय क्रीज पर थे और काफी आक्रामक मूड में नजर आ रहे थे.

IPL 2021 MI vs SRH

चेन्नई: सनराइजर्स हैदराबाद को भले ही मुंबई इंडियंस के हाथों शनिवार को खेले गए आईपीएल मुकाबले में 13 रनों से हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन उसके ओपनर ओपनर जॉनी बेयरस्टो के एक छक्के ने सभी को हैरान कर दिया और डरा भी दिया.

  1. जॉनी बेयरस्टो के एक छक्के ने सभी को डरा दिया
  2. जॉनी बेयरस्टो काफी आक्रामक मूड में नजर आ रहे थे
  3. बेयरस्टो ने अपनी पारी में 4 छक्के और 3 चौके लगाए

आक्रामक मूड में थे जॉनी बेयरस्टो

दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद की पारी के तीसरे ओवर में मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट गेंदबाजी के लिए आए.  हैदराबाद के ओपनर जॉनी बेयरस्टो उस समय क्रीज पर थे और काफी आक्रामक मूड में नजर आ रहे थे.  

बेयरस्टो ने बोल्ट के दूसरे और पारी के तीसरे ओवर में तीन चौके लगाए. साथ ही एक छक्का भी जड़ा.  बेयरस्टो ने ओवर की पहली और दूसरी गेंद पर चौका मारा. इसके बाद उन्होंने तीसरी गेंद पर ऑफ साइड पर 99 मीटर लंबा छक्का मारा.  

 

 

रेफ्रिजरेटर के दरवाजे का कांच टूट गया

बेयरस्टो का ये छक्का इतना जोरदार था कि डगआउट के पास रखे रेफ्रिजरेटर के दरवाजे का कांच भी टूट गया और वहां मौजूद खिलाड़ी बाल-बाल बच गए. बेयरस्टो के इस छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि इसके बाद जॉनी बेयरस्टो पारी के आठवें ओवर की दूसरी गेंद पर हिटविकेट हो गए. बेयरस्टो ने 22 गेंदों पर 43 रन बनाए. बेयरस्टो ने अपनी पारी में 4 छक्के और 3 चौके लगाए.

 

Trending news