'अब Dhoni से कोई उम्मीद नहीं', इस दिग्गज ने माही पर दिया चौंकाने वाला बयान
X

'अब Dhoni से कोई उम्मीद नहीं', इस दिग्गज ने माही पर दिया चौंकाने वाला बयान

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर पूर्व क्रिकेटर ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि धोनी के प्रशंसक उनसे उम्मीद न करें कि वह पहले जैसी बल्लेबाजी अब कर पाएंगे.

'अब Dhoni से कोई उम्मीद नहीं', इस दिग्गज ने माही पर दिया चौंकाने वाला बयान

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है. उनका यह बयान चेन्नई और हैदराबाद के मुकाबले के बाद सामने आया है. उन्होंने कहा है कि उनके फैंस पहले वाले धोनी की अपेक्षा न करें. 

'पुराने धोनी अब वापस नहीं आ सकते' 

मांजरेकर ने सीधे शब्दों में कहा कि धोनी ने जरूर हैदराबाद के खिलाफ छक्का लगाकर उनके चाहने वालों की पुरानी यादें ताजा कर दीं, लेकिन हम यह नहीं भूल सकते कि पुराने धोनी अब वापस नहीं आने वाले. संजय मांजरेकर ने साफ किया कि अब उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं तो फैंस उनसे बिल्कुल उम्मीद न करें कि वह रन बनाएंगे. धोनी अब अच्छे फॉर्म में नहीं है और वह ऐसे ही रहेंगे. 

धोनी ने बतौर कप्तान पूरे किए 200 मैच 

महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए 200 मुकाबलों में कप्तानी की है. ऐसा करने वाले धोनी पहले कप्तान बने हैं. धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने 119 मुकाबलों में जीत दर्ज की है और 79 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है जबकि 1 मुकाबला बेनतीजा रहा है.

धोनी का आईपीएल रिकॉर्ड कोई नहीं तोड़ सकता - मांजरेकर 

मांजरेकर ने कहा कि आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की जीत का रिकॉर्ड कोई नहीं तोड़ सकता है. धोनी ने चेन्नई को अपनी कप्तानी में 60 प्रतिशत मुकाबलों में जीत दर्ज कराई है. इस रिकॉर्ड को तोड़ना इतना आसान नहीं है. पिछले आईपीएल के बाद जिस तरीके से उन्होंने टीम में बदलाव किए वो दर्शाता है की वह कितने महान कप्तान हैं. उनका जीत प्रतिशत रिकॉर्ड बेहतरीन है.

Trending news