IPL 2021 PBKS vs DC: 'Birthday Boy' KL Rahul की Fifty पर Rumored Girlfriend Athiya Shetty ने यूं जताई खुशी
Advertisement

IPL 2021 PBKS vs DC: 'Birthday Boy' KL Rahul की Fifty पर Rumored Girlfriend Athiya Shetty ने यूं जताई खुशी

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ केएल राहुल (KL Rahul) की शानदार बल्लेबाजी पर उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड (Rumored Girlfriend) अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने खुशी का इजहार किया है.

केएल राहुल और अथिया शेट्टी (फोटो-BCCI/IPL/INSTAGRAM)

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) का 29 वां जन्मदिन काफी खास रहा. उन्होंने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए अपने बर्थडे को खास तरीके से सेलिब्रेट किया.
 

  1. केएल राहुल की शानदार बैटिंग
  2. दिल्ली के खिलाफ लगाई फिफ्टी
  3. अथिया शेट्टी ने किया सेलिब्रेट

बर्थडे बॉय ने लगाई फिफ्टी

पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स (PBKS vs DC) के बीच आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 11वें मुकाबले में केएल राहुल (KL Rahul) ने 51 गेंदों में 61 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 7 चौके और 2 छक्के जड़े. इसके साथ ही उन्होंने मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के साथ मिलकर 122 रन की पार्टनरशिप की. 

 

राहुल की फिफ्टी पर खुश हुईं अथिया

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ केएल राहुल (KL Rahul) की शानदार बल्लेबाजी पर उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड (Rumored Girlfriend) अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने खुशी का इजहार किया है. जैसे ही राहुल ने फिफ्टी पूरी की अथिया ने अपने इंस्टाग्राम पर उनकी फोटो के साथ स्टोरी शेयर की.
 

fallback

 

अथिया शेट्टी ने किया बर्थडे विश

केएल राहुल (KL Rahul) की रूमर्ड गर्लफ्रेंड (Rumored Girlfriend) अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने उन्हें खास अंदाज में सालिगिरह की मुबारकबाद दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राहुल के साथ 2 फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'मैं तुम्हारे लिए शुक्रगुजार हूं, हैप्पी बर्थडे.' इसके साथ ही उन्होंने केक और हार्ट की इमोजी भी लगाई है. 

 

 

खूब उड़े हैं इश्क के चर्चे

क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) और बॉलिवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के बीच रिलेशनशिप की खबरें लंबे समय से चर्चा में हैं. अथिया और राहुल सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं. हालांकि दोनों ने अपने रिश्तों पर खुलकर बात नहीं की है. राहुल इस वक्त आईपीएल 2021 (IPL 2021) में बिजी है, लेकिन अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड की इस पोस्ट के बाद वो जरूर खुश हुए होंगे.

 

Trending news