IPL 2021: 17 गेंदों पर Ishan Kishan ने बनाए सिर्फ 6 रन, लोगों ने सोशल मीडिया पर लगा दी क्लास

IPL 2021: पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ ईशान किशन (Ishan Kishan) ने 17 गेंद खेलकर सिर्फ 6 रन बनाए, जिसके बाद उन्हें लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लग गए हैं.  

IPL 2021: 17 गेंदों पर Ishan Kishan ने बनाए सिर्फ 6 रन, लोगों ने सोशल मीडिया पर लगा दी क्लास
फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 17वें मैच में 5 बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस को पंजाब किंग्स (MI vs PBKS) के खिलाफ 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. इस मैच में एक बार फिर से मुंबई की टीम की बल्लेबाजी कुछ खास नहीं कर पाई. मुंबई के युवा बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) भी इस सीजन में अब तक फ्लॉप ही रहे हैं. ईशान की खराब बल्लेबाजी के चलते सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 

फिर फ्लाप हुए ईशान

ईशान किशन (Ishan Kishan) के लिए ये सीजन अब तक कुछ खास नहीं गया है और वो आज के मैच में भी कोई कमाल नहीं कर पाए हैं. ईशान इस मैच में 17 गेंद खेलकर सिर्फ 6 रन बना पाए. उन्हें इस मैच में रवि बिश्नोई ने अपना शिकार बनाया. ईशान के इस खराब प्रदर्शन के बाद लोगों ने तरह-तरह के मीम्स सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू कर दिया है. 

कुछ इस तरह के मीम्स हुए शेयर

 

 

 

 

 

 

मुंबई ने हारा तीसरा मैच 

आईपीएल 2021 का सीजन अब तक मुंबई इंडियंस के लिए काफी खराब रहा है. मुंबई की टीम ने अब तक 5 मैच खेले हैं, जिनमें से 3 में उसे हार का सामना करना पड़ा है. ये लगातार उनकी दूसरी हार है. रोहित (Rohit Sharma) की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने सबसे ज्यादा 5 बार आईपीएल की ट्रॉफी जीती है. रोहित की कप्तानी में मुंबई ने 2013, 2015, 2017, 2019 और 2020 में आईपीएल का खिताब जीता है. मुंबई से ज्यादा किसी भी टीम ने आईपीएल का खिताब नहीं जीता है. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.