IPL 2021: Sharukh Khan की कायल हुईं Preity Zinta, कह दी अपने दिल की बात
Advertisement

IPL 2021: Sharukh Khan की कायल हुईं Preity Zinta, कह दी अपने दिल की बात

IPL 2021:  पंजाब की ओर से सीएसके के खिलाफ सिर्फ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का बल्ला चला था. शाहरुख के खास प्रदर्शन के बाद टीम की मालिक प्रीति जिंटा (Preity Zinta) भी उनकी फैन हो गई हैं.

फोटो (आईपीएल)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 8वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स (CSK vs PBKS) को 6 विकेट से मात दी. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की  टीम ने अपने 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 106 रन बनाए थे. पंजाब की ओर से इस मैच में सिर्फ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का बल्ला चला था. शाहरुख के खास प्रदर्शन के बाद टीम की मालिक प्रीति जिंटा (Preity Zinta) भी उनकी फैन हो गई हैं.

  1. सीएसके के खिलाफ चला था शाहरुख का बल्ला 
  2. प्रीति जिंटा ने करी जमकर तारीफ 
  3. सीएसके ने 6 विकेट से जीता मैच 

शाहरुख ने दिखाया दम

पंजाब की ओर से सीएसके के खिलाफ सिर्फ उनके मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का बल्ला चला. शाहरुख ने 36 गेंदों पर 47 रनों की पारी खेली. शाहरुख ने अपनी इस पारी में 2 छक्के और 4 चौके मारे. शाहरुख के अलावा पंजाब का कोई भी बल्लेबाज ज्यादा खास कुछ कर नहीं सका, जिसके चलते टीम सिर्फ 106 रन ही बना पाई. 

जिंटा ने कही ये बात

शाहरुख (Shahrukh Khan) के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद पंजाब किंग्स की मालिक प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने उनकी तारीफ में एक ट्वीट किया है. प्रीति ने अपने इस ट्वीट में कहा, 'आज हमारा दिन नहीं था लेकिन कुछ सकारात्मक चीजें भी रहीं. एसआरके (शाहरुख खान) ने दबाव में अच्छी बल्लेबाजी की और गेंदबाजों ने पिछले मैच के मुकाबले अच्छी वापसी की. बेहतर रहेगा कि आगे बढ़ें और इसे पी छे छोड़ दें. उम्मीद है कि आज के मैच से पंजाब किंग्स को सीख मिलेगी. सीएसके ने अच्छा खेल दिखाया.'

 

सीएसके ने आराम से जीता मैच

पंजाब के 107 रनों के लक्ष्य के जवाब में सीएसके ने आराम से 4 विकेट खोकर इसे हासिल कर लिया. इस टारगेट का पीछा करते हुए सीएसके की शुरुआत खराब रही और उन्होंने अपना पहला विकेट 24 रन पर ही खो दिया था. इसके बाद फाफ डु प्लेसिस ने मोईन अली के साथ मिलकर सीएसके को जीत के दरवाजे पर ला खड़ा किया. अली 46 रन बनाकर आउट हुए. लेकिन फाफ ने एक छोर संभाले रखा और नाबाद 36 रनों की पारी खेलकर सीएसके को इस सीजन की पहली जीत दिलाई. 

Trending news