BREAKING NEWS

IPL 2021: लगातार Bio Bubble में रहने से परेशान हुए Rajathan Royals के Mustafizur Rahman

मुस्तफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) को इस साल वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ सीरीज के बाद ही ब्रेक मिला था. आईपीएल 2021 (IPL 2021)  के टलने के बाद वो क्वारंटीन (Quarantine) में हैं. 

IPL 2021: लगातार Bio Bubble में रहने से परेशान हुए Rajathan Royals के Mustafizur Rahman
मुस्तफिजुर रहमान (फोटो-BCCI/IPL)

ढाका: आईपीएल 2021 (IPL 2021) में खिलाड़ियों को लगातार बायो बबल में रहना पड़ रहा था, अब कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बाद इस टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है. राजस्थान रॉयल्स (Rajathan Royals) के क्रिकेटर मुस्तफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) लगातार इस तरह के बबल में रहकर परेशान हो चुके है. 

बायो बबल में थक गए मुस्तफिजुर

बांग्लादेश  (Bangladesh) के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) पिछले 5 महीने से भी ज्यादा वक्त से बायो बबल (Bio Bubble) में रहने के बाद 'बहुत थका हुआ' महसूस कर रहे हैं. हालांकि आईपीएल टलने के बाद वो अपने मुल्क लौट चुके हैं.

 

 

सिर्फ एक बार मिला ब्रेक

मुस्तफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) को इस साल वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के बाद ही ब्रेक मिला था. आईपीएल 2021 (IPL 2021)  के टलने के बाद वो क्वारंटीन (Quarantine) में हैं. इस बायो बबल (Bio Bubble) के बाद उन्हें श्रीलंका (Sri Lanka) के साथ होने वाली वनडे सीरीज के लिए भी बायो बबल में रहना होगा.

 

यह भी पढ़ें- टीम इंडिया के इंग्लैंड टूर का पूरा प्लान तैयार, जानिए कितने दिनों का होगा क्वारंटीन

 

'ये सभी के लिए मुश्किल है'

बायो बबल (Bio Bubble) को लेकर मुस्तफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) ने होटल से क्रिकबज से बात करते हुए कहा, 'ये बहुत थकान देने वाला है और ये दिन-ब-दिन और मुश्किल होता जा रहा है. होटल का कमरा और वेन्यू आप एक ही दिनचर्या का आनंद कब तक ले सकते हैं? यह सभी एक ही है, चाहे वह इंटरनेशनल क्रिकेट हो या आईपीएल. ये सभी के लिए मुश्किल है.'

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.