IPL 2021: ना श्रेयस अय्यर और ना ही ऋषभ पंत, गंभीर ने इस खिलाड़ी को चुना दिल्ली का अगला कप्तान
X

IPL 2021: ना श्रेयस अय्यर और ना ही ऋषभ पंत, गंभीर ने इस खिलाड़ी को चुना दिल्ली का अगला कप्तान

रविचंद्रन अश्विन ने आईपीएल 2021 (IPL) में खराब प्रदर्शन किया. अश्विन ने दिल्ली की ओर से खेलते हुए 13 मैचों में केवल 7 विकेट लिए हैं, जिसमें कोलकाता के खिलाफ किया गया उनका आखिरी ओवर भी शामिल है. अश्विन ने आईपीएल (IPL) में कुल 145 विकेट लिए हैं. 

IPL 2021: ना श्रेयस अय्यर और ना ही ऋषभ पंत, गंभीर ने इस खिलाड़ी को चुना दिल्ली का अगला कप्तान

नई दिल्ली: दिल्ली की टीम कोलकाता के हाथों रोमांचक मुकाबले में  3 विकेट से हारकर फाइनल की दौड़ से बाहर हो गई है. अश्विन के आखिरी ओवर में राहुल त्रिपाठी ने लंबा छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई. अश्विन को आखिरी ओवर में 7 रन बचाने थे लेकिन वे उसमें असफल रहे. अश्विन की पहली चार गेंदों पर केवल 1 रन बना जिसमें दो विकेट शामिल थे लेकिन पांचवी गेंद पर  6 रन लुटाकर उन्होंने दिल्ली के अरमानों पर पानी फेर दिया. 

गौतम गंभीर ने दिया बड़ा बयान 

क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर ने एक बेब पोर्टल से बातचीत करते हुए जब पूछा गया कि दिल्ली कैपिटल्स को अश्विन को अपनी टीम में रखना चाहिए कि नहीं, इस पर गंभीर ने कहा, ''देखिए मैं रविचंद्रन अश्विन के खेल का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और वह दुनिया के बेहतरीन स्पिन गेंदबाज में से एक हैं. अगर मेरे हाथ में होता तो मैं उन्हे दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का कप्तान बनाता" गौतम गंभीर ने अश्विन को दिल्ली का कप्तान श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों को छोड़ कर चुना है. 

अश्निन का खराब प्रदर्शन 

रविचंद्रन अश्विन ने आईपीएल 2021(IPL) में खराब प्रदर्शन किया. उन्होंने दिल्ली की ओर से खेलते हुए 13 मैचों में केवल 7 विकेट लिए हैं. जिसमें कोलकाता के खिलाफ किया गया उनका आखिरी ओवर भी शामिल है. अश्विन ने आईपीएल (IPL) में कुल 145 विकेट लिए हैं. 

अश्निन भी पहले कर चुके हैं कप्तानी 

अश्विन  2018 और 2019 में पंजाब किंग्स (Punjab kings) का नेतृत्व कर चुके हैं. अश्विन भारत की तरफ से टेस्ट में नियमित गेंदबाज हैं उन्हे हाल ही में टी 20 विश्व कप के 15 सदस्यीय दल में चुना गया है. अश्विन की कप्तानी में पंजाब 2018 में 7वें स्थान पर और 2019 में 6 वें स्थान पर रही थी. 

Trending news