IPL 2021 RCB vs DC: AB De Villiers की तूफानी पारी के फैन हो गए डेविड वॉर्नर, ट्विटर पर दिया ऐसा रिएक्शन
Advertisement

IPL 2021 RCB vs DC: AB De Villiers की तूफानी पारी के फैन हो गए डेविड वॉर्नर, ट्विटर पर दिया ऐसा रिएक्शन

डेविड वॉर्नर (David Warner) के बाद एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) दूसरे ऐसे गैर भारतीय क्रिकेटर बन गए हैं जिन्होंने आईपीएल (IPL) टूर्नामेंट में 5000 हजार रन पूरे किए है.

डेविड वॉर्नर और एबी डिविलियर्स (फोटो-BCCI/IPL)

नई दिल्ली: आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स (RCB vs DC) के बीच आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 22वें मुकाबले में बैंगलोर के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) का जलवा देखने को मिला. 'मिस्टर 360 डिग्री' के नाम से मशहूर इस क्रिकेटर ने दिल्ली के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की.

  1. एबी डिविलियर्स की शानदार पारी
  2. 42 गेंदों में बनाए नाबाद 75 रन
  3. वॉर्नर ने की ABD की तारीफ

डिविलिर्स की शानदार पारी

जब आरसीबी के 3 विकेट 60 रन पर गिर गए फिर एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) 5वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए. उन्होंने अपनी टीम की पारी को संभाला और 42 गेंदों में शानदार 75 रन की बनाए. इस दौरान उन्होंने 3 चौके और 5 छक्के जड़े. इसकी की बदौलत बैंगलोर ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 172 रन का लक्ष्य दिया.
 

यह भी पढ़ें- IPL 2021: दिल्ली के स्पिनर अमित मिश्रा ने गेंद पर लगाई लार, जानिए फिर अंपायर ने क्या किया
 

डिविलियर्स के मुरीद हुए डेविड वॉर्नर

एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) ने अपनी इस शानदार पारी के दौरान आईपीएल करियर में 5000 रन पूरे किए उन्होंने 161 पारियों में ये मुकाम हासिल किया. डेविड वॉर्नर (David Warner) के बाद डिविलियर्स दूसरे ऐसे गैर भारतीय क्रिकेटर बन गए हैं जिन्होंने आईपीएल में इस आंकड़े को छुआ है.  वॉर्नर भी एबी की इस पारी की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, लेजेंड' एबी डिविलियर्स, मेरे आदर्श.'

 

 

Trending news