IPL 2021 RCB VS KKR: Rahul Tripathi ने पकड़ा Virat Kohli का हैरतअंगेज कैच, देखें VIDEO
Advertisement
trendingNow1886378

IPL 2021 RCB VS KKR: Rahul Tripathi ने पकड़ा Virat Kohli का हैरतअंगेज कैच, देखें VIDEO

 रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच खेले गए मुकाबले में राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने  विराट कोहली (Virat Kohli) का शानदार कैच पकड़ा.

(फोटो-twitter/IPL)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (ipl 2021) के 10वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 38 रनों से मात दी. ये मुकाबला बेहद रोमांचक रहा और खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. इसी बीच कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने कुछ ऐसा किया, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया.

  1. बैंगलोर ने कोलकाता को 38 रनों से दी शिकस्त
  2. राहुल त्रिपाठी ने पकड़ा विराट कोहली का शानदार कैच 
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

राहुल त्रिपाठी का हैरतअंगेज कैच

मुकाबले में टॉस जीतकर आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. बल्लेबाजी करने उतरी बैंगलोर को पहला झटका कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के रूप में लगा. मैच के दूसरे ही ओवर में वरुण चक्रवर्ती गेंदबाजी कर रहे थे. सामने बल्लेबाज विराट थे. वरुण ने शानदार गेंद की और विराट कोहली उसे बाउंड्री के पार पहुंचाने की कोशिश में थे. हालांकि बल्ले से मारते हुए उनका बल्ला घूम गया और वो टाइमिंग नहीं कर पाए.

VIDEO: राहुल त्रिपाठी का कैच देखने के लिए यहां क्लिक करें

गेंद हवा में थी, तब राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) तेजी से गेंद की ओर दौड़े और हवा में उड़कर कैच लपक लिया. विराट कोहली (Virat Kohli) 6 गेंदों में 5 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. सोशल मीडिया पर त्रिपाठी के इस शानदार कैच की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. 

आरसीबी ने जीता मुकाबला

मुकाबले में बैंगलोर की टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 204 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 166 रन ही बना सकी और आरसीबी ने लगातार तीसरा मैच अपने नाम किया.

Trending news