IPL शुरू होने से पहले CSK को बड़ा झटका, बाहर होंगे MS Dhoni के दो सबसे बड़े मैच विनर्स!
X

IPL शुरू होने से पहले CSK को बड़ा झटका, बाहर होंगे MS Dhoni के दो सबसे बड़े मैच विनर्स!

IPL 2021 को एक बार फिर से 19 सितंबर से यूएई में शुरू किया जा रहा है. इस बड़े टूर्नामेंट से ठीक पहले सीएसके के लिए एक बुरी खबर सामने आई है.

 

IPL शुरू होने से पहले CSK को बड़ा झटका, बाहर होंगे MS Dhoni के दो सबसे बड़े मैच विनर्स!

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का दूसरा हाफ 19 सितंबर से यूएई में शुरू हो रहा है. इस टूर्नामेंट को पहले अप्रैल में भारत में ही आयोजित किया गया था, लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते इसे बीच में ही रोक दिया गया. आईपीएल के फिर से शुरू होने से पहले महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स को एक बड़ा झटका लगा है.

सीएसके के लिए बुरी खबर 

आईपीएल के शुरू होने से ठीक पहले तीन बार की चैंपियन सीएसके के लिए एक बुरी खबर आई है. सीएसके के कुछ स्टार खिलाड़ी आईपीएल से बाहर हो सकते हैं. दरअसल इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए 9 अक्टूबर को पाकिस्तान पहुंचेगी. दो मैच की इस सीरीज के लिए इंग्लैंड के खिलाड़ी आईपीएल के प्लेऑफ छोड़ बीच में ही चले जाएंगे. इस क्रम में सबसे ज्यादा नुकसान धोनी की टीम सीएसके को होगा. 

बाहर होंगे ये दो खिलाड़ी

दरअसल इंग्लैंड के 10 खिलाड़ी आईपीएल का दूसरा हाफ खेलने के लिए आएंगे और इनमें से 9 उनकी वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा हैं, जो पाकिस्तान दौरे पर भी जाएंगे. सीएसके की टीम से मोइन अली और सैम कुरेन जैसे बेहतरीन ऑलराउंडरों को वापस लौटना होगा. अली और कुरेन ने आईपीएल के पहले हाफ में सीएसके को कई मुकाबलों में जीत दिलाई थी. 

मोइन और सैम कुरेन के अलावा, टॉम कुरेन (दिल्ली कैपिटल्स), लियाम लिविंगस्टोन (राजस्थान रॉयल्स), इयोन मोर्गन (केकेआर), आदिल रशीद (पंजाब किंग्स), क्रिस जॉर्डन (पंजाब किंग्स), सैम बिलिंग्स (दिल्ली कैपिटल्स) और जेसन रॉय (सनराइजर्स हैदराबाद) भी आईपीएल के नॉकआउट मैचों से बाहर हो सकते हैं. ये सभी खिलाड़ी पाकिस्तानी दौरे के लिए बहुत जरूरी हैं. इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के तुरंत बाद यूएई में टी20 वर्ल्ड के लिए वॉर्मअप मैच खेलेगी. 

19 सितंबर से शुरू फिर होगा आईपीएल  

आईपीएल 2021 को लगभग दो साल के बाद एक बार फिर से भारत में आयोजित किया गया था. इस टूर्नामेंट के आधा खत्म होने के बाद भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने अपने पैर पसारे. देखते ही देखते इस महामारी से भारत में रोज लाखों लोग संक्रमित होने लगे, जिसके बाद आईपीएल 4 मई को बीच में ही रोक दिया गया. लेकिन अब ये बड़ा टूर्नामेंट एक बार फिर से यूएई में 19 सितंबर से शुरू हो रहा है. इस तारीख को सबसे पहला मैच मुंबई इंडियंस और सीएसके के बीच ही होगा. 

 

VIDEO-

 

 

Trending news