Coronavirus के कहर के बीच टाला गया IPL 2021, Omar Abdullah बोले-'देर से लिया गया सही फैसला'
Advertisement

Coronavirus के कहर के बीच टाला गया IPL 2021, Omar Abdullah बोले-'देर से लिया गया सही फैसला'

आईपीएल 2021 (IPL 2021) पर कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) ने जबरदस्त अटैक किया है. नौबत यहां तक आ गई कि इस टूर्नामेंट को अनिश्चित काल के लिए टालना पड़ा.

उमर अब्दुल्ला (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के बायो बबल (Bio Bubble) में कोरोना वायरस (Coronavirus) की एंट्री के बाद टूर्नामेंट को अनिश्चित काल के लिए टाल दिया गया है. बीसीसीआई (BCCI) ने ये फैसला तब लिया है, जब टीमों के खिलाड़ियों और सदस्यों के लगातार पॉजिटिव होने की खबर सामने आने लगी. अब जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने इसको लेकर अपना रिएक्शन दिया हैं.

  1. कोरोना के कारण टला आईपीएल
  2. कई खिलाड़ी को हुआ है कोरोना
  3. उमर अब्दुल्ला ने दिया रिएक्शन

क्या बोले उमर अब्दुल्ला?

उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah)ने  आईपीएल के स्थगित होने पर ट्विटर पर लिखा, आखिरकार, इसे हफ्तों पहले किया जाना चाहिए था लेकिन देर से ही सही, ये एक अच्छा फैसला है. आईपीएल को जारी रखने का इकलौती वजह सामान्य स्थिति बताने की ये गलत कोशिश थी, इसके अलावा पूरी दुनिया को पता है कि भारत के हालात नॉर्मल नहीं है.'

 

 

भारत में हालात गंभीर

भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus in India) की वजह से अभी हालात मुश्किल बने हुए हैं और पिछले कुछ वक्त से हर दिन 3 लाख से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में जब आईपीएल में जब कोविड-19 (COVID-19) का मामला सामने आया तो सुरक्षा के मद्देनजर बीसीसीआई (BCCI) को आनन फानन में मुश्किल कदम उठाना पड़ा.

 

Trending news