RCB की टीम के पास आया ये नया तुरुप का इक्का, बताया कैसे KKR को चटाई थी धूल
Advertisement
trendingNow11139406

RCB की टीम के पास आया ये नया तुरुप का इक्का, बताया कैसे KKR को चटाई थी धूल

आकाश दीप ने कहा कि उनका लक्ष्य IPL 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ नई गेंद से ज्यादा से ज्यादा विकेट हासिल करने का था. कम स्कोरिंग वाले रोमांचक मैच में आकाश दीप ने 3.5 ओवरों में 45 रन दिए, लेकिन उन्होंने तीन विकेट हासिल किए.

Royal Challengers Bangalore

मुंबई: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तेज गेंदबाज आकाश दीप ने कहा कि उनका लक्ष्य IPL 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ नई गेंद से ज्यादा से ज्यादा विकेट हासिल करने का था. कम स्कोरिंग वाले रोमांचक मैच में आकाश दीप ने 3.5 ओवरों में 45 रन दिए, लेकिन उन्होंने तीन विकेट हासिल किए.

  1. RCB की टीम के पास आया ये नया तुरुप का इक्का
  2. नई गेंद से ज्यादा से ज्यादा विकेट लेने का प्लान
  3. मौजूदा टूर्नामेंट की पहली जीत

RCB की टीम के पास आया ये नया तुरुप का इक्का

आकाश दीप ने कहा, 'मुझे विकेट से कुछ मदद मिल रही थी. मेरे दिमाग में नई गेंद से ज्यादा से ज्यादा विकेट लेने का प्लान था. नई गेंद से विकेट लेना महत्वपूर्ण था, क्योंकि गेंदबाजों को मदद मिल रही थी. मेरा लक्ष्य नई गेंद के साथ कुछ विकेट लेने का था. इसलिए मैं अपनी योजना पर अड़ा रहा, पिच से कुछ मदद मिली और अपनी टीम के लिए विकेट लेने में सक्षम था.'

शॉर्ट ऑफ लेंथ एरिया को लगातार हिट करने की योजना के बारे में बात करते हुए दीप ने टिप्पणी की, मेरी योजना सही लेंथ पर गेंदबाजी करने की थी. मुझे एक योजना दी गई थी और मैं उस पर ध्यान केंद्रित कर रहा था. मैंने खुद का समर्थन किया और अपनी ताकत से खेला और इस बारे में ज्यादा नहीं सोचा कि मैं किस स्तर पर खेल रहा हूं.'

KKR को चटाई थी धूल

पंजाब के खिलाफ बैंगलोर के शुरुआती मैच में आकाश दीप ने शॉर्ट-बॉल डाले थे, लेकिन योजना अच्छी नहीं थी. कोलकाता के खिलाफ आकाश दीप ने योजना को फिर से क्रियान्वित किया और उसे अच्छे परिणाम मिले.

मौजूदा टूर्नामेंट की पहली जीत

आकाश दीप ने यह भी कहा कि बैंगलोर ने जानबूझकर विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को नीचे भेजा था, क्योंकि वह एक अच्छे फिनिशर के रूप में जाने जाते हैं और कार्तिक ने सिर्फ सात गेंदों में नाबाद 14 रनों की पारी खेलकर बैंगलोर को मौजूदा टूर्नामेंट की पहली जीत दिलाई.

Trending news