CSK के लिए आई बड़ी खुशखबरी, भारत के लिए रवाना हुआ धोनी का सबसे बड़ा धुरंधर
Advertisement

CSK के लिए आई बड़ी खुशखबरी, भारत के लिए रवाना हुआ धोनी का सबसे बड़ा धुरंधर

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2022 की शुरुआत से पहले एक अच्छी खबर आई है. टीम का सबसे बड़ा मैच विनर आईपीएल में खेलने के लिए जल्द ही भारत आने वाला है और 27 मार्च से वे टीम से जुड़ जाएगा.

Photo (IPL)

नई दिल्ली: आईपीएल सीजन 15 की शुरुआत चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा. इस मुकाबले से पहले धोनी की कप्तानी वाली टीम सीएसके के लिए एक राहत भरी खबर सामने आई है. सीएसके पिछले कुछ समय से अपने प्रमुख खिलाड़ियों की चोटों की समस्या का सामना कर रही है और टीम का एक बड़ा ऑलराउंडर वीजा कारणों की वजह से अभी तक भारत नहीं पहुंचा है. लेकिन टीम के लिए अच्छी खबर ये है कि टीम का सबसे घातक खिलाड़ी अब भारत के लिए निकल चुका है और जल्द ही टीम के साथ जुड़ने वाला है.

  1. चेन्नई की टीम के लिए बड़ी खुशखबरी
  2. टीम से जल्द जुड़ेगा ये खिलाड़ी
  3. 26 मार्च को पहला मैच खेलेगी CSK

भारत के लिए रवाना हुआ धोनी का धुरंधर

सीएसके ने मेगा ऑक्शन से पहले इंग्लैंड के धाकड़ ऑलराउंडर मोईन अली (Moeen Ali) को भी रिटेन किया था. मोईन अली ने पिछले सीजन में टीम को चैंपियन बनाने में बड़ा योगदान दिया था. मोईन अली ने काफी समय पहले वीजा के लिए आवेदन किया था लेकिन उनका प्रोसेस बीच में अटका हुआ था. अब मोइन अली को भारत के लिए वीजा मिल गया है और वह गुरुवार को मुंबई पहुंचेंगे. विजा ट्रेवल डाक्यूमेंट्स क्लियर ना होने की वजह वीजा नहीं मिला था लेकिन अब मोईन अली जल्द ही टीम के साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं. इसकी जानकारी सीएसके ने सोशल मीडिया के जरीए दी है. सीएसके ने मोईन अली का वीडियो शेयर किया है.

यहां देखें सीएसके का ये वीडियो

पहला मैच नहीं खेलेंगे मोईन अली

मोइन अली नियमित क्वारंटीन नियमों के कारण केकेआर (KKR) के खिलाफ पहला मुकाबला नहीं खेल पाएंगे. मोइन अली 24 मार्च को भारत आएंगे, 27 तारीख तक क्वारंटीन में रहेंगे और 27 तारीख को वे टीम से जुड़ेंगे. सीएसके को पहला मैच 26 मार्च को खेलना है ऐसे में मोईन अली पहले मैच का हिस्सा नहीं होंगे. वे दूसरे मैच से चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे. 

2021 की चैंपियन है CSK 

मोईन अली (Moeen Ali) ने आईपीएल 2021 में बहुत ही शानदार खेल का नजारा पेश किया था. उन्होंने अपनी कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत लिया था. मोईन ने 15 मैच में 357 रन बनाए थे. वहीं, इतने ही मैचों में उन्होंने 6 विकेट भी हासिल किए थे. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने उन्हें नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने टीम को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका अदा की थी. मोईन ने सीएसके टीम को सुरेश रैना की कमी नहीं खलने दी. मोईन के पास गेंद और बल्ले से मैच का रुख पलटने की काबिलियत है. 

सीजन 15 में CSK की टीम

रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, मोइन अली, दीपक चाहर, रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायुडू, डेवोन कॉनवे, सुभ्रांशु सेनापति, केएम आसिफ, तुषार देशपांडे, महेश थीक्षाना, सिमरजीत सिंह, एडम मिल्ने, मुकेश चौधरी, ड्वेन ब्रावो , शिवम दुबे, राजवर्धन हैंगरगेकर, ड्वेन प्रिटोरियस, मिशेल सेंटनर, प्रशांत सोलंकी, एन जगदीसन, हरि निशांत, क्रिस जॉर्डन, के भगत वर्मा.

Trending news