दिल्ली के लिए कुलदीप यादव ने जमकर कहर मचाया, साथी खिलाड़ी ने KKR टीम पर लगाए ये गंभीर आरोप
Advertisement

दिल्ली के लिए कुलदीप यादव ने जमकर कहर मचाया, साथी खिलाड़ी ने KKR टीम पर लगाए ये गंभीर आरोप

DC vs MI, IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए कुलदीप यादव ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 4 ओवर में सिर्फ 18 रन देकर 3 विकेट झटके थे. कुलदीप यादव ने मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा, अनमोल प्रीत सिंह और कीरोन पोलार्ड को आउट किया था. कुलदीप यादव को इस साल दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 2 करोड़ रुपये में अपने साथ शामिल किया था.

DC vs MI, IPL 2022

IPL 2022, DC vs MI: IPL और टीम इंडिया में लगातार नजरअंदाज किए जाने वाले खिलाड़ी कुलदीप यादव ने रविवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ IPL 2022 के मैच में जमकर कहर मचाया. दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए कुलदीप यादव ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 4 ओवर में सिर्फ 18 रन देकर 3 विकेट झटके थे. कुलदीप यादव ने मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा, अनमोल प्रीत सिंह और कीरोन पोलार्ड को आउट किया था.

  1. कुलदीप यादव ने जमकर कहर मचाया
  2. KKR टीम पर लगाए ये गंभीर आरोप
  3. कुलदीप यादव का कॉन्फिडेंस वापस आया

कुलदीप यादव ने जमकर कहर मचाया

कुलदीप यादव को इस साल दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 2 करोड़ रुपये में अपने साथ शामिल किया था. दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने कुलदीप यादव को मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने मेन स्पिनर के तौर पर प्लेइंग इलेवन में मौका दिया और कुलदीप यादव ने जमकर कहर मचाया. इससे पहले कुलदीप यादव KKR टीम का हिस्सा थे, जहां उन्हें हमेशा प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा जाता था और उनके टैलेंट को बर्बाद किया जाता था. 

KKR टीम पर लगाए ये गंभीर आरोप

मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के बाद कुलदीप यादव को मैन ऑफ द मैच चुना गया. दिल्ली कैपिटल्स के लिए कुलदीप यादव के साथ खेलने वाले उनके साथी खिलाड़ी अक्षर पटेल ने KKR टीम को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है. जब अक्षर से कुलदीप के प्रदर्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘यह सब मानसिकता के बारे में है. वह आईपीएल में संघर्ष कर रहे थे, क्योंकि केकेआर की टीम में उनकी जगह सुरक्षित नहीं थी. उसे यकीन नहीं था कि वह अपने सभी मैच खेलेगा.’

कुलदीप यादव का कॉन्फिडेंस वापस आया

अक्षर पटेल ने कहा, ‘कुलदीप यादव को अब लगता है कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम में आने के बाद उनका हर मैच में खेलना सुनिश्चित है. अगर आप जानते हैं कि आपका स्थान सुरक्षित है, और दो मैचों में खराब प्रदर्शन के बाद टीम से बाहर नहीं होंगे तो आप अपना सर्वश्रेष्ठ दे सकते हैं.’ दिल्ली की चार विकेट से जीत के बाद अक्षर ने कहा, ‘जिस तरह से कोच रिकी पोंटिंग और कप्तान (ऋषभ पंत) ने कुलदीप यादव का समर्थन किया, जिससे वह अपना सर्वश्रेष्ठ कर सका.’

मानसिक बदलाव आया 

अक्षर पटेल ने कहा, ‘यहां तक ​​कि अभ्यास के दौरान भी हम कुलदीप यादव से कहते हैं कि तुम अच्छा कर सकते हो. इससे उसकी मानसिक बदलाव आया है कि वह सभी मैच खेलेगा.’ दिल्ली की टीम 178 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 14वें ओवर में छह विकेट पर 104 रन बनाकर संघर्ष कर रही थी, लेकिन ललित यादव (38 गेंदों पर नाबाद 48, चार चौके, दो छक्के) और अक्षर (17 गेंदों पर नाबाद 38, दो चौके, तीन छक्के) ने 75 रन की अटूट साझेदारी कर अपनी टीम का स्कोर 18.2 ओवर में 179 रन पर पहुंचाया.

Trending news