IPL 2022, GT vs RR: इंची टेप लेकर मैदान पर क्या नाप रहे थे हार्दिक पांड्या? वायरल हो रहा मजेदार Video
topStories1hindi1153109

IPL 2022, GT vs RR: इंची टेप लेकर मैदान पर क्या नाप रहे थे हार्दिक पांड्या? वायरल हो रहा मजेदार Video

IPL 2022, GT vs RR: हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की पारी के 10वें ओवर में गेंदबाजी करने आए और आते ही वो कंफ्यूज दिखे. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपनी बॉलिंग मार्क को लेकर दुविधा में थे और वह जान नहीं पा रहे थे कि वो कहां से नॉर्मल रनअप मार्क करें. 

IPL 2022, GT vs RR: इंची टेप लेकर मैदान पर क्या नाप रहे थे हार्दिक पांड्या? वायरल हो रहा मजेदार Video

IPL 2022, RR vs GT: गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने गुरुवार को खेले गए IPL मैच में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को 37 रनों से मात देकर मौजूदा टूर्नामेंट में अपनी चौथी जीत दर्ज की है. प्वाइंट्स टेबल में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की टीम पर टॉप पर काबिज हो गई है. गुरुवार को गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच IPL मैच के दौरान एक मजेदार वाकया देखने को मिला. 

इंची टेप लेकर मैदान पर क्या नाप रहे थे हार्दिक पांड्या?

दरअसल, हुआ यूं कि मैच के दौरान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) मैदान में इंची टेप लेकर घुस गए. बीच मैच के दौरान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) कुछ नापते भी नजर आए, जिसके लिए कुछ देर तक खेल भी रोकना पड़ा. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की पारी के 10वें ओवर में गेंदबाजी करने आए और आते ही वो कंफ्यूज दिखे. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपनी बॉलिंग मार्क को लेकर दुविधा में थे और वह जान नहीं पा रहे थे कि वो कहां से नॉर्मल रनअप मार्क करें. 

वायरल हो रहा मजेदार Video

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) काफी निशान मार्क करने के बाद थक गए थे और फिर उन्होंने रनअप को नापने के लिए डगआउट की ओर इशारा किया. इसके बाद डगआउट से मापने के लिए इंची टेप लाया गया. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को ऐसा कई बार करते हुए देखा गया. इस दौरान राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज भी पूरे नजारे को देख रहे थे. बाद में गुजरात टाइटंस के सपोर्ट स्टाफ के एक सदस्य को इंची टेप लेकर मैदान पर आते देखा गया, जिन्होंने हार्दिक को रनअप नापने में मदद की. इस पूरे मजेदार वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

इस मैच में रहा हार्दिक पांड्या का जलवा 

इस मैच में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) का जलवा रहा. हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग तीनों में ही कमाल का प्रदर्शन किया है. हार्दिक पांड्या ने इस मैच में बल्ले और गेंद से भी कमाल किया है. गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने 52 गेंदों में 87 रन ठोक दिए. पांड्या ने गेंदबाजी करते हुए एक विकेट भी झटका.

Trending news