IPL 2022: Gujarat Titans को प्लेऑफ में पहुंचा सकते हैं ये 3 प्लेयर! बनेंगे Hardik Pandya के हथियार
Advertisement

IPL 2022: Gujarat Titans को प्लेऑफ में पहुंचा सकते हैं ये 3 प्लेयर! बनेंगे Hardik Pandya के हथियार

Gujarat Titans: IPL 2022 में गुजरात टाइटंस टीम बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रही है. टीम ने 7 में से 5 मैच जीते हैं. गुजराट टाइटंस के पास तीन प्लेयर्स ऐसे हैं, जो चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं. 

IPL.com

Gujarat Titans: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में गुजरात टाइटंस बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रही है. हार्दिक पांड्या की कप्तानी में ही टीम बहुत ही अच्छा खेल दिखा रही है. टीम के पास कई मैच विनर्स प्लेयर्स हैं, जो उन्हें प्लेऑफ तक पहुंचा सकते हैं. ये प्लेयर्स चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं. आइए जानते हैं, इन खिलाड़ियों के बारे में. 

1. शुभमन गिल 

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के पास शुभमन गिल (Shubman Gill) जैसा धाकड़ ओपनर है. शुभमन जब अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा सकते हैं. शुभमन गिल ने आईपीएल 2022 में दो बड़ी पारियां खेली हैं. उन्होंने गुजरात टाइटंस के लिए 7 मैचों में 207 रन बनाए हैं. शुभमन बड़ी पारी खेलने में माहिर प्लेयर हैं. वह गेंद को बहुत ही अच्छे तरीके से हिट करते हैं. ऐसे में वह हार्दिक पांड्या के बड़े हथियार बन सकते हैं. 

2. मोहम्मद शमी 

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) अपनी कातिलाना गेंदबाजी के लिए फेमस हैं. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं, लेकिन टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद से ही वह भारत की टी20 टीम से बाहर चल रहे हैं. ऐसे में वह आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया में वापस जगह पा सकते हैं. आईपीएल 2022 में मोहम्मद शमी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. उनकी गेंदों को खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं है. वह आईपीएल 2022 के 7 मैचों में 9 विकेट हासिल कर चुके हैं. वह रिवर्स स्विंग पर बहुत ही जल्दी विकेट चटका सकते हैं. 

3. डेविड मिलर 

गुजरात टाइटंस के लिए डेविड मिलर (David Miller) ने आईपीएल 2022 में फिनिशर की भूमिका निभाई है. वह गुजरात टाइटंस के लिए मजबूत कड़ी बन गए हैं. आईपीएल 2022 के सात मैचों में उन्होंने 220 रन बनाए हैं. उनके पास वह कला है कि वो किसी भी पिच पर रन बना सकते हैं. डेथ ओवर्स में उनकी बैटिंग देखने लायक होती है. उनकी खतरनाक बल्लेबाजी के सभी दीवाने हैं. ऐसे में वह अपने दम पर गुजरात टाइटंस को प्लेऑफ में पहुंचा सकते हैं. 

Trending news