इन 3 विस्फोटक प्लेयर्स ने बचाया अपना खत्म हुआ करियर, IPL 2022 में की धमाकेदार वापसी
Advertisement
trendingNow11146499

इन 3 विस्फोटक प्लेयर्स ने बचाया अपना खत्म हुआ करियर, IPL 2022 में की धमाकेदार वापसी

IPL 2022 बहुत ही शानदार अंदाज में खेला जा रहा है. आईपीएल 2022 में कई दिग्गज प्लेयर्स ने बहुत ही शानदार खेल दिखाया है. इन प्लेयर्स ने शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया में वापसी की दावेदारी पेश कर दी है. 

File Photo

नई दिल्ली: आईपीएल दुनिया की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली लीग है. आईपीएल 2022 में कई युवा भारतीय क्रिकेटर्स बहुत ही अच्छा खेल दिखा रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ कई क्रिकेटर्स ऐसे हैं, जो टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, लेकिन उन्होंने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर टीम इंडिया में वापसी की दावेदारी पेश कर दी है. 

  1. उमेश यादव ने दिखाया दम 
  2. शानदार प्रदर्शन कर रहे ये खिलाड़ी 
  3. 36 साल की उम्र में इस खिलाड़ी ने जिताया मैच 

इस बल्लेबाज ने दिखाया दम 

दिनेश कार्तिक ने आईपीएल 2022 में बहुत ही शानदार बल्लेबाजी की है. उन्होंने अपनी बैटिंग से सभी को हैरान कर दिया है. दिनेश कार्तिक 36 साल के हो चुके हैं और ऐसी उम्र में भी वो आरसीबी टीम को मैच जिता रहे हैं. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दिनेश कार्तिक ने आतिशी 44 रनों की पारी खेली. दिनेश कार्तिक के रूप में आरसीबी को एक धाकड़ फिनिशर मिल गया है. कार्तिक आखिरी ओवर्स में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हैं. जब सभी दिनेश कार्तिक का आईपीएल करियर खत्म मान रहे थे, तब कार्तिक ने आईपीएल में अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाया है.  

शानदार गेंदबाजी कर रहा ये खिलाड़ी 

उमेश यादव लंबे समय से टीम इंडिया की टी20 टीम से बाहर चल रहे हैं. मेगा ऑक्शन में केकेआर टीम ने उन्हें अपने खेमे में शामिल किया था. उमेश यादव ने आईपीएल में कातिलाना गेंदबाजी की है. उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ चार विकेट लिए. उन्होंने अब तक आईपीएल 2022 में 9 विकेट लिए हैं. वह केकेआर टीम की गेंदबाजी आक्रमण की मजबूत कड़ी बन गए हैं. सेलेक्टर्स उनके खतरनाक खेल को देखते हुए वापस उन्हें टीम इंडिया में मौका दे सकते हैं. 

फॉर्म में लौटा ये ऑलराउंडर 

हार्दिक पांड्या टी20 वर्ल्ड कप के बाद से ही टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. आईपीएल 2022 में उन्होंने अपनी खोई हुई फॉर्म वापस पा ली है. वह गेंदबाजी और बल्लेबाजी में धार दिखा रहे हैं. लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ पहले मैच में उन्होंने 33 रनों की पारी खेली. वहीं, दिल्ली के खिलाफ दूसरे मैच में उन्होंने गेंदबाजी में एक विकेट हासिल किया और 31 रनों की पारी खेली. 

Trending news