IPL 2022: Mumbai Indians के कोच ने दिए संकेत, टीम से पहली बार कटने जा रहा है 15 करोड़ के Ishan Kishan का पत्ता
Advertisement

IPL 2022: Mumbai Indians के कोच ने दिए संकेत, टीम से पहली बार कटने जा रहा है 15 करोड़ के Ishan Kishan का पत्ता

IPL 2022: लगातार 8 हार झेल चुकी मुंबई इंडियंस की टीम में अब बड़े बदलाव होने वाले हैं. ऐसे संकेत खुद टीम के कोच महेला जयवर्धने ने दिए हैं.  

फोटो (IPL)

Mumbai Indians IPL 2022: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का हाल इस बार आईपीएल (IPL) में खराब है. सीजन 15 में ये टीम अपने पहले 8 मुकाबले हार चुकी है. लेकिन अब टीम के कोच महेला जयवर्धने ने संकेत दिए हैं कि वो अपनी प्लेइंग 11 में कुछ बड़े बदलाव कर सकते हैं.

टीम से कटेगा ईशान का पत्ता 

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कोच महेला जयवर्धने ने अपने बल्लेबाजों की लगातार नाकामी के बाद बल्लेबाजी क्रम में बदलाव करने के संकेत दिए हैं और उन्होंने सलामी बल्लेबाज ईशान किशन की खराब फॉर्म पर भी चिंता जताई. रिकॉर्ड पांच बार की चैंपियन मुंबई की टीम अभी आईपीएल के इतिहास में अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है. उसे रविवार को लखनऊ सुपर जायंट्स से हार झेलनी पड़ी जो उसकी लगातार आठवीं हार है. 

मुंबई की टीम में होंगे बड़े बदलाव

जयवर्धने से मैच के बाद जब बल्लेबाजी क्रम में संभावित बदलाव के बारे में पूछा गया, उन्होंने कहा, ‘अच्छा सवाल है. मुझे इसकी समीक्षा करने और कोई रणनीति तैयार करने से पहले अन्य कोच के साथ भी बात करनी होगी.’ उन्होंने कहा, ‘बल्लेबाजी हमारे लिए चिंता का विषय है, विशेषकर अच्छे विकेटों पर भी हम अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाए हैं. टीम में अनुभवी बल्लेबाज हैं जो परिस्थितियों से वाकिफ हैं और पूर्व में अच्छा प्रदर्शन करते रहे हैं. हमें इससे आगे बढ़ना होगा और यदि हमें बदलाव करने की जरूरत पड़ती है तो हम ऐसा करेंगे.’

इस श्रीलंकाई दिग्गज ने कहा, ‘हमने अबतक कुछ बदलाव किए लेकिन बहुत अधिक नहीं. हम बल्लेबाजी में निरंतरता बनाए रखना चाहते थे. निश्चित तौर पर कुछ चिंताएं हैं क्योंकि चाहे हम पहले बल्लेबाजी कर रहे हैं या लक्ष्य का पीछा कर रहे हैं, हमारे प्रदर्शन में निरंतरता का अभाव है.’ 

ईशान की बल्लेबाजी से हैं परेशान

जयवर्धने की योजना ईशान किशन से भी बात करने की है जो पहले दो मैचों में अर्धशतक जमाने के बाद रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘वह जूझ रहा है. हमने उसे अपना स्वाभाविक खेल खेलने की छूट दी थी. मैंने आज उससे अभी तक बात नहीं की लेकिन मैं जल्द ही उससे चर्चा करुंगा.’ मुंबई ने इस साल के शुरू में आईपीएल नीलामी में किशन को 15.25 करोड़ रुपए में खरीदा था. कप्तान रोहित शर्मा भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं जबकि अनुभवी कीरोन पोलार्ड भी नहीं चल पा रहे हैं.

Trending news