LSG vs KKR: इस कैच ड्रॉप ने KKR को किया IPL 2022 से OUT, करीबी हार ने तोड़ दिया टीम का दिल
Advertisement

LSG vs KKR: इस कैच ड्रॉप ने KKR को किया IPL 2022 से OUT, करीबी हार ने तोड़ दिया टीम का दिल

IPL 2022, LSG vs KKR: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम ने एक कैच को छोड़कर इतनी बड़ी कीमत चुकाई, जिससे IPL 2022 में उसका सफर खत्म हो गया. 2 रन से करीबी हार ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का दिल तोड़ दिया. 

LSG vs KKR: इस कैच ड्रॉप ने KKR को किया IPL 2022 से OUT, करीबी हार ने तोड़ दिया टीम का दिल

IPL 2022, LSG vs KKR: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम ने एक कैच को छोड़कर इतनी बड़ी कीमत चुकाई, जिससे IPL 2022 में उसका सफर खत्म हो गया. 2 रन से करीबी हार ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का दिल तोड़ दिया. IPL 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 14 मैचों में से 6 जीत दर्ज की, जबकि 8 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है.

करीबी हार ने तोड़ दिया KKR का दिल

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के IPL 2022 में कुल 12 अंक थे, लेकिन फिर भी वह प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए बुधवार को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक का कैच छोड़ना बड़ा महंगा साबित हुआ है.

इस कैच ड्रॉप ने KKR को किया IPL 2022 से OUT

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की पारी के तीसरे ओवर में उमेश यादव की गेंद पर अभिजीत तोमर ने क्विंटन डि कॉक का कैच छोड़ दिया. क्विंटन डि कॉक का जब कैच छूटा तो वह 12 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे. क्विंटन डि कॉक ने खुद को मिले जीवनदान का फायदा उठाते हुए 70 गेंदों पर 140 रन ठोक दिए. क्विंटन डि कॉक (Quinton de Kock) की इस तूफानी पारी में 10 चौके और 10 छक्के शामिल रहे. 

कोलकाता की टीम लक्ष्य से 2 रन दूर रह गई

क्विंटन डि कॉक (Quinton de Kock) की इस तूफानी पारी के दम पर लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 211 रनों का लक्ष्य दिया. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम लक्ष्य से 2 रन दूर रह गई. मैच के बाद क्विंटन डि कॉक ने कहा, 'मुझे अच्छा लगा कि मैंने नाबाद शतक जड़ा. साथ ही दुख इस बात का भी है कि यह शतक शुरुआत में लगना चाहिए था, जो आईपीएल खत्म होने से पहले लगा. जब मैं बल्लेबाजी करने के लिए उतरा तो मैंने एक लंबी पारी खेलने का संकल्प लिया, जो सच हुआ. तीसरे ओवर में मुझे एक जीवनदान मिला. साथ ही 12वें ओवर तक टीम का स्कोर बहुत कम था, लेकिन मैंने और राहुल ने जिस तरह स्कोर को आगे बढ़ाया है, वो टीम के लिए फायदेमंद रहा है.'

(IANS Inputs)

Trending news