Bumrah Perfect Yorker: बुमराह की यॉर्कर ने उड़ाया लिविंगस्टोन का स्टंप, देखता रह गया बल्लेबाज
Advertisement

Bumrah Perfect Yorker: बुमराह की यॉर्कर ने उड़ाया लिविंगस्टोन का स्टंप, देखता रह गया बल्लेबाज

Bumrah Perfect Yorker: लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने उन्हें खामोश कर दिया. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के मालिक आकाश अंबानी और नीता अंबानी भी इस दौरान जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की घातक यॉर्कर को देखकर खुशी से खड़े हो गए.

Bumrah Perfect Yorker

Bumrah Perfect Yorker: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को भले ही बुधवार को खेले गए IPL मैच में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के हाथों 12 रनों से हार का सामना करना पड़ा है, लेकिन उसके स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने अपनी एक खतरनाक यॉर्कर से हर किसी को चकित कर दिया. जसप्रीत बुमराह ने अपनी यॉर्कर से पंजाब किंग्स के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) का स्टंप उड़ा दिया. जसप्रीत बुमराह की इतनी सटीक यॉर्कर से लियाम लिविंगस्टोन चकमा खा गए और 2 रन बनाकर आउट हो गए.

बुमराह की यॉर्कर ने उड़ाया लिविंगस्टोन का स्टंप

दरअसल, पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की पारी के 15वें ओवर में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने अपनी सटीक यॉर्कर से लियाम लिविंगस्टोन का काम तमाम कर दिया था. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की इतनी सटीक यॉर्कर पर क्लीन बोल्ड होकर खुद लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) भी हैरान रह गए. जसप्रीत बुमराह की इस खतरनाक बॉलिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

खुशी से खड़े हो गए मुंबई इंडियंस के मालिक

लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने उन्हें खामोश कर दिया. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के मालिक आकाश अंबानी और नीता अंबानी भी इस दौरान जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की घातक यॉर्कर को देखकर खुशी से खड़े हो गए और तालियां बजाते नजर आए. बता दें कि इस मैच में लिविंगस्टोन मुंबई इंडियंस के लिए बड़ा सिरदर्द साबित हो सकते थे, लेकिन ऐसा हो नहीं सका.

Trending news