Mitchell Marsh Injured: दिल्ली कैपिटल्स के लिए बुरी खबर, मिचेल मार्श की चोट पर आया अपडेट
Advertisement

Mitchell Marsh Injured: दिल्ली कैपिटल्स के लिए बुरी खबर, मिचेल मार्श की चोट पर आया अपडेट

Mitchell Marsh Injured: मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) पर दांव लगाना दिल्ली कैपिटल्स के लिए अभी तक तो फायदे का सौदा साबित नहीं हुआ है. मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) पिछले महीने पाकिस्तान दौरे पर चोटिल हो गए थे. बता दें कि कुछ समय पहले दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने कहा था कि स्टार ऑलराउंडर मिचेल मार्श 10 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में वापसी करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

Mitchell Marsh Injured

नई दिल्ली: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल, टीम के स्टार ऑलराउंडर मिचेल मार्श की चोट पर बड़ा अपडेट आया है. मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) की चोट अभी तक ठीक नहीं हुई है और वह आने वाले तीन से चार IPL मैचों में भी नहीं खेल पाएंगे. बता दें कि मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) पर दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम ने इस बार 6.50 करोड़ रुपये का दांव लगाया था.

  1. मिचेल मार्श की चोट पर आया अपडेट
  2. प्वाइंट्स टेबल में छठे नंबर पर दिल्ली कैपिटल्स
  3. दिल्ली कैपिटल्स को खल रही ऑलराउंडर की कमी

मिचेल मार्श की चोट पर आया अपडेट

मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) पर दांव लगाना दिल्ली कैपिटल्स के लिए अभी तक तो फायदे का सौदा साबित नहीं हुआ है. मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) पिछले महीने पाकिस्तान दौरे पर चोटिल हो गए थे. बता दें कि कुछ समय पहले दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने कहा था कि स्टार ऑलराउंडर मिचेल मार्श 10 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में वापसी करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

प्वाइंट्स टेबल में छठे नंबर पर दिल्ली कैपिटल्स

अभी मिल रही ताजा जानकारी के मुताबिक ऑलराउंडर मिचेल मार्श की चोट और भी ज्यादा बढ़ गई है और वह अगले तीन से चार IPL मैचों में भी नहीं खेल पाएंगे. बता दें कि आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स 4 मैचों में 2 जीत और 2 हार के साथ 4 अंक लेकर प्वाइंट्स टेबल में छठे नंबर पर है. 

दिल्ली कैपिटल्स को खल रही ऑलराउंडर की कमी 

दिल्ली कैपिटल्स की टीम में पिछले साल तक मार्कस स्टोइनिस जैसा ऑलराउंडर शामिल था, लेकिन इस सीजन में उन्हें लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम ने अपने साथ जोड़ लिया. मार्कस स्टोइनिस की भरपाई करने के लिए दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने इस साल आईपीएल नीलामी में मिचेल मार्श को 6.50 करोड़ रुपये में खरीदा था. हालांकि अभी तक दिल्ली को उनकी सेवाएं नहीं मिल पाई हैं. एक सूत्र ने द टेलीग्राफ को बताया कि मिचेल के चोट की निगरानी की जा रही है. अगले मैच से पहले इसमें कुछ समय लगेगा.

Trending news