Aakash Ambani Reaction: सूर्यकुमार के OUT होते ही मायूस हुए आकाश अंबानी, वायरल हो रहा ऐसा रिएक्शन
Advertisement

Aakash Ambani Reaction: सूर्यकुमार के OUT होते ही मायूस हुए आकाश अंबानी, वायरल हो रहा ऐसा रिएक्शन

Aakash Ambani Reaction: पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की पारी के 19वें ओवर में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के आउट होने के बाद आकाश अंबानी ने ऐसा रिएक्शन दिया, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया.

Aakash Ambani Reaction: सूर्यकुमार के OUT होते ही मायूस हुए आकाश अंबानी, वायरल हो रहा ऐसा रिएक्शन

Aakash Ambani Reaction: पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को बुधवार को खेले गए IPL मैच में 12 रनों से हरा दिया. IPL 2022 सीजन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए बुरे सपने की तरह साबित हो रहा है. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को अभी तक खेले गए अपने सभी पांच मैचों में हार का सामना करना पड़ा है.

सूर्यकुमार के OUT होते ही मायूस हुए आकाश अंबानी

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की पारी के 19वें ओवर में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के आउट होने के बाद आकाश अंबानी ने ऐसा रिएक्शन दिया, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया. 19वें ओवर में सूर्यकुमार यादव के आउट होते ही मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की हार तय हो गई थी. 

वायरल हो रहा ऐसा रिएक्शन

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के आउट होने के बाद मुंबई इंडियंस के मालिक आकाश अंबानी (Aakash Ambani) टेंशन में नजर आए. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के आउट होते ही आकाश अंबानी मायूस हो गए. सूर्यकुमार के आउट होने के बाद आकाश अंबानी का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 43 रन बनाकर सूर्यकुमार की पारी का अंत हो गया.

मुंबई इंडियंस की जीत की उम्मीद पर पानी फिर गया

आकाश अंबानी जानते थे कि अगर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) अंत तक क्रीज पर खड़े रहते तो मैच का परिणाम मुंबई के हक में भी आ सकता था. बता दें कि मुंबई इंडियंस की टीम को अभी भी अपनी पहली जीत की तलाश है, जिसके लिए कप्तान रोहित शर्मा हर संभव प्रयास कर रहे हैं. सूर्यकुमार यादव 19वें ओवर में बड़ी हिट मारने के चक्कर में ऑडिन स्मिथ को कैच थमाकर चलते बने. इसी के साथ मुंबई इंडियंस की जीत की उम्मीद पर पानी फिर गया.

Trending news