IPL 2022: 96 रन बनाने वाले शुभमन गिल नहीं, इस खिलाड़ी को अपना हीरो मानते हैं कप्तान हार्दिक
Advertisement

IPL 2022: 96 रन बनाने वाले शुभमन गिल नहीं, इस खिलाड़ी को अपना हीरो मानते हैं कप्तान हार्दिक

IPL 2022 के 16वें मैच में गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को आखिरी गेंद तक चले एक रोमांचक मुकाबले में पर 6 विकेट से मात दी. इस मैच के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने एक बड़ा बयान दिया है. 

 

फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: आईपीएल 2022 के 16वें मैच में गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को एक रोमांचक मुकाबले में 6 विकेट से मात दी. इस मैच में जीत हासिल करने के बाद गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. ये हार्दिक की टीम की लगातार तीसरी जीत है. हार्दिक ने इस जीत के बाद अपनी टीम के हीरो रहे एक खिलाड़ी के बारे में बात की.  

  1. हार्दिक पांड्या का बड़ा बयान
  2. इस खिलाड़ी को बताया अपना हीरो
  3. गुजरात ने जीता रोमांचक मैच

इस खिलाड़ी को हार्दिक ने बताया असली हीरो

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने पंजाब किंग्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच में टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले ऑलराउंडर राहुल तेवतिया की जमकर तारीफ करते हुए शुक्रवार को यहां कहा कि उन्होंने दबाव में लंबे शॉट खेलकर बेहतरीन प्रदर्शन किया. गुजरात को आखिरी ओवर में 19 रन चाहिए थे. ऐसे में तेवतिया ने ओडियन स्मिथ की अंतिम दो गेंदों पर छक्के जड़कर अपनी टीम को जीत दिलाई.

हार्दिक ने जमकर की तारीफ

पांड्या ने मैच के बाद कहा, ‘जिस तरह से मैच में उतार चढ़ाव आ रहे थे मैं तटस्थ बन गया था. तेवतिया की जितनी तारीफ की जाए कम है. क्रीज पर उतरते ही बड़े शॉट खेलना मुश्किल होता है तथा दबाव की परिस्थितियों में ऐसा करना बेहतरीन प्रदर्शन है.’ पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने स्मिथ का बचाव करते हुए कि आखिरी ओवर में मैच किसी भी टीम के पक्ष में जा सकता था.

अग्रवाल का टूटा दिल

मयंक अग्रवाल ने कहा, ‘यह कड़ा मैच था लेकिन हमने अच्छी चुनौती पेश की. हमने अच्छा स्कोर बनाया था. आखिरी ओवर में मैच किसी भी टीम के पक्ष में जा सकता था. हम पूरी तरह से ओडियन का समर्थन करते है. यह केवल क्रिकेट का एक मैच है.’ शुभमन गिल को उनकी 96 रन की पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया.

हार्दिक की टीम की लगातार तीसरी जीत

आईपीएल 2022 में ये गुजरात की लगातार तीसरी जीत है. गुजरात लगातार तीन जीत हासिल करने वाली इकलौती टीम है. इस टीम को अभी तक कोई टीम आईपीएल में हरा नहीं पाई है. गुजरात ने पहले लखनऊ फिर दिल्ली और अब पंजाब को मात दी है. हार्दिक पांड्या के लिए इससे बेहतरीन कप्तानी की शुरुआत हो ही नहीं सकती थी. 

Trending news