IPL 2022: RCB पर धमाकेदार जीत के बाद मयंक का बड़ा बयान, इन 2 खिलाड़ियों को बताया असली हीरो
Advertisement

IPL 2022: RCB पर धमाकेदार जीत के बाद मयंक का बड़ा बयान, इन 2 खिलाड़ियों को बताया असली हीरो

RCB vs PBKS: IPL 2022 के 60वें मैच में रॉयल चैंलेजर बैंगलोर को पंजाब किंग्स के खिलाफ 54 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच के बाद मयंक ने एक बड़ा बयान दिया है. 

 

फोटो (IPL)

RCB vs PBKS: IPL 2022 के 60वें मैच में रॉयल चैंलेजर बैंगलोर को पंजाब किंग्स के खिलाफ 54 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच के साथ ही पंजाब ने अपनी प्लेऑफ उम्मीदों को एक बड़ी उड़ान दी है. इस मैच में पंजाब के सभी खिलाड़ियों ने कमाल का प्रदर्शन किया. मैच के बाद पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल ने एक बड़ा बयान दिया है. 

मयंक ने की इन प्लेयर्स की तारीफ  

पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने शुक्रवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में मिली जीत के बाद जॉनी बेयरस्टो (66 रन) और लियाम लिविंगस्टोन (70 रन) के प्रदर्शन की तारीफ की. अग्रवाल ने अहम मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) को 54 रन से हराने के बाद कहा, ‘हमने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया। जॉनी और लिवी की बल्लेबाजी कमाल की थी.’

बेयरस्टो ने किया कमाल का प्रदर्शन

बेयरस्टो को 29 गेंद में 7 छक्के और 4 चौके जड़ित पारी के लिए ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया. हारने वाली टीम आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने कहा, ‘जॉनी ने जिस तरह बल्लेबाजी की, उसने हमारे गेंदबाजों को दबाव में ला दिया था.’ उन्होंने कहा, ‘जब आप 200 से ज्यादा रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए हो सबसे अहम चीज होती है कि एक साथ ज्यादा विकेट नहीं गंवाओ. हमारे साथ ऐसा ही हुआ, विराट के बाद मैं आउट हो गया. फिर आगे के ओवरों में भी ऐसा ही हुआ.’

बैंगलोर को मिली हार

मैच में आरसीबी टीम की शुरुआत बहुत ही खराब रही, जब विराट कोहली एक बार फिर बड़ी पारी नहीं खेल पाए. उन्होंने 14 गेंदों में 20 रन बनाए. कप्तान फॉफ डु प्लेसिस ने 8 गेंदों में 10 रन बनाए. रजत पाटीदार ने 21 गेंदों में 26 रन बनाए. महिपाल लोमलोर ने 6 रन बनाए. ग्लेन मैक्सवेल ने 22 गेंदों में 35 रन बनाए. दिनेश कार्तिक ने 11 रन बनाए. शाहबाज अहमद ने 14 गेंदों में 9 रन बनाए. हर्षल पटेल ने 7 गेंदों में 11 रन, वानिंदु हसरंगा ने 1 रन और मोहम्मद सिराज ने 9 रन बनाए. 

Trending news