RCB vs GT: तेवतिया-मिलर ने फिर दिखाए अपने तेवर, बैंगलोर को 6 विकेट से रौंदा
topStories1hindi1169578

RCB vs GT: तेवतिया-मिलर ने फिर दिखाए अपने तेवर, बैंगलोर को 6 विकेट से रौंदा

RCB vs GT Live: IPL 2022 के 43वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच खेल गया. इस मैच में गुजरात ने 6 विकेट से जीत दर्ज की.

 

RCB vs GT: तेवतिया-मिलर ने फिर दिखाए अपने तेवर, बैंगलोर को 6 विकेट से रौंदा

RCB vs GT: IPL 2022 के 43वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच खेल गया. बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाए. विराट और रजत पाटीदार ने अर्धशतकीय पारी खेली. 171 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात ने 6 विकेट से जीत दर्ज की.

तेवतिया-मिलर बने मैच विनर

गुजरात टाइटंस के विस्फोटक बल्लेबाज राहुल तेवतिया और डेविड मिलर जीत के हीरो रहे. डेविड मिलर ने 24 गेंदों पर नाबाद 39 रन की पारी खेली. वहीं, राहुल तेवतिया ने 25 गेंदों पर नाबाद 43 रन बनाए. इन दोनों की बल्लेबाजी के दम पर गुजरात मे 4 विकेट के नुकसान पर 171 रनों का लक्ष्य 19.3 ओवर में हासिल कर लिया.

विराट कोहली की शानदार पारी

गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ विराट कोहली की शानदार पारी देखने को मिली. विराट काफी लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे थे. इस मैच में विराट ने 53 गेंदों पर 58 रन की पारी खेली. कोहली के बल्ले से 6 चौके और एक छक्का देखने को मिला. विराट के अलावा रजत पाटीदार ने 32 गेंदों पर 52 रन बनाए. ग्लेन मैक्सवेल ने भी 18 गेंदों पर ताबड़तोड़ 33 रन बनाए.

गुजरात बेहतरीन फॉर्म में

दूसरी ओर टाइटंस ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है. जीत के अश्वमेधी अभियान पर सवार टीम के पास मैच विजेताओं की पूरी फौज है और संकट के समय हर बार एक नया खिलाड़ी संकटमोचक बनकर उभरता है. 9 में से 8 मैच जीतने वाली टाइटंस ने लगातार 6 मैच जीते हैं और उसका पलड़ा इस मैच में भी भारी रहा. यह मैच भी जीतने के बाद प्लेआफ में उसका स्थान लगभग पक्का हो गया है. टाइटंस ने दिखा दिया है कि शीर्षक्रम के नाकाम रहने पर उसका निचला क्रम भी टीम की नैया पार लगा सकता है. कप्तान हार्दिक पांड्या को खिलाड़ियों से इसी प्रदर्शन की आगे भी उम्मीद होगी.

दोनों टीमों की प्लेइंग XI

गुजरात टाइटंस: शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), साई सुदर्शन, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, प्रदीप सांगवान, अल्जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक, शाहबाज अहमद, महिपाल लोमरोर, वनिन्दु हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड

Trending news