IPL 2022, Dewald Brevis: बेबी एबी ने जीता कप्तान रोहित का दिल, हिटमैन ने भी बीच मैदान पर लगाया गले
Advertisement

IPL 2022, Dewald Brevis: बेबी एबी ने जीता कप्तान रोहित का दिल, हिटमैन ने भी बीच मैदान पर लगाया गले

IPL 2022 Rohit Sharma Dewald Brevis: बेबी एबी के नाम से पूरी दुनिया में मशहूर डेवाल्ड ब्रेविस IPL में कमाल के प्रदर्शन से सभी का दिल जीत रहे हैं. उनके खास प्रदर्शन से खुद कप्तान रोहित शर्मा भी काफी खुश नजर आए. 

फोटो (Twitter)

IPL 2022 Rohit Sharma Dewald Brevis: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए आईपीएल 2022 (IPL 2022) अबतक बहुत खराब बीता है. लगातार अपने 5 मैच हारने के बाद इस टीम के ऊपर अब टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी खिलाड़ियों के खराब खेल से लगातार परेशान ही हैं, लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा है जिसके प्रदर्शन ने रोहित शर्मा को काफी खुश किया है. खुद रोहित ने बीच मैदान पर उस खिलाड़ी को गले लगा लिया. 

इस खिलाड़ी ने जीता रोहित का दिल

बेबी एबी के नाम से पूरी दुनिया में फेमस हो चुके युवा बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) ने अपने दमदार प्रदर्शन से सभी का दिल जीता है. खुद कप्तान रोहित (Rohit Sharma) के चेहरे पर भी डेवाल्ड की बल्लेबाजी देख मुस्कान थी. दरअसल डेवाल्ड ने राहुल चाहर के एक ओवर में लगातार चार छक्के लगाए. पंजाब किंग्स के लिए पारी का 9वां ओवर करने आए राहुल चाहर (Rahul Chahar) बहुत ही महंगे साबित हुए. उनकी पहली गेंद पर सिंगल और दूसरी गेंद पर चौका लगा. ओवर की आखिरी चार गेंदों पर डेवाल्ड ने 4 लंबे छ्क्के लगाए. इस ओवर में कुल 29 रन बने.

 

खुद कप्तान ने लगाया गले

इस ओवर के तुरंत बाद टाइमआउट हुआ और खुद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपनी टीम के इस खास खिलाड़ी से मिलने मैदान पर आए. रोहित (Rohit Sharma) मैदान में गए और खुद ब्रेविस को शाबाशी देते हुए उन्हें गले लगाते नजर आए. ब्रेविस की बल्लेबाजी देख रोहित की खुशी का ठिकाना ही नहीं था. इसी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग रोहित के इस कदम के लिए उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. 

लीग से बाहर होने का मंडरा रहा खतरा

आईपीएल 2022 मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए बहुत ही खराब बीत रहा है. मुंबई को लगातार पांचवीं हार का सामना इस लीग में करना पड़ा है. अब पंजाब किंग्स ने मुंबई को 12 रनों से मात दी है. इस हार के बाद मुंबई की टीम लीग टेबल में लास्ट में जमी हुई है. अब इस टीम को लीग में बने रहने के लिए अपने 9 मुकाबलों में से 8 में जीत हासिल करनी होगी. आलम ये है कि टूर्नामेंट की सबसे कामयाब टीम अब सबसे पहले आईपीएल 2022 से बाहर हो सकती है. 

Trending news