IPL 2022: फॉर्म में लौटते ही गायकवाड़ का बड़ा बयान, कहा- इस चीज में नहीं रखता भरोसा
Advertisement
trendingNow11171624

IPL 2022: फॉर्म में लौटते ही गायकवाड़ का बड़ा बयान, कहा- इस चीज में नहीं रखता भरोसा

IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को 'फॉर्म' शब्द से नफरत है क्योंकि उन्हें इस शब्द पर विश्वास नहीं है.

फोटो (IPL)

Ruturaj Gaikwad: चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को 'फॉर्म' शब्द से नफरत है क्योंकि उन्हें इस शब्द पर विश्वास नहीं है. उन्होंने कहा कि क्रिकेट हमेशा शून्य से शुरू होता है भले ही किसी ने पिछले मैच में शतक जड़ा हो या नहीं. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ  गायकवाड़ ने 99 रनों की बेहतरीन पारी खेली.  

गायकवाड का बड़ा बयान

रविवार को कप्तान के रूप में महेंद्र सिंह धोनी की वापसी ने चार बार के आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अद्भुत काम किया क्योंकि उन्होंने एमसीए स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से हरा दिया. टीम के बल्लेबाज  गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने शानदार प्रदर्शन किया, जिसके लिए वे 'मैन ऑफ द मैच' चुने गए. बल्लेबाज सिर्फ एक रन से अपने शतक से चूक गए. उन्होंने 57 गेंदों में 99 रनों की पारी खेलकर और बल्लेबाज कॉनवे के साथ मिलकर 107 गेंदों पर 182 रनों की शानदार साझेदारी निभाई. 

गायकवाड ने किया था कमाल

टीम ने दो विकेट खोकर 202 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था.  गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने पिछले सीजन में 635 रन बनाए थे, जिसमें उन्होंने ऑरेंज कैप हासिल की थी और आईपीएल 2022 में उनकी खराब फॉर्म चिंता का एक प्रमुख कारण थी.  गायकवाड़ ने आगे कहा, 'व्यक्तिगत रूप से मुझे फॉर्म शब्द में विश्वास नहीं है, भले ही आपने पिछले मैच में जो भी स्कोर किया हो, आपको अगला मैच जीरो से शुरू करना होगा. मैं हर मैच को शून्य से शुरू करने में विश्वास करता हूं और इससे मुझे मदद मिलती है.'

गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने रिकॉर्ड तोड़ने वाली साझेदारी के दौरान कॉनवे (नाबाद 85) के साथ हुई बातचीत का भी खुलासा किया. गायकवाड ने कहा, 'मैं कॉनवे से मैच में अपना समय लेने के लिए कह रहा था. मैंने यहां बहुत मैच खेले हैं क्योंकि यह मेरा घरेलू मैदान है, मुझे मैदान के बारे में पहले से पता था कि यह कैसी पिच है. मैं उनसे इस बारे में ही बात कर रहा था.'

Trending news