Hardik Pandya On Gujarat Titans: मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने खोला बड़ा राज, इस बड़ी वजह से जीत रही गुजरात टाइटंस
Advertisement

Hardik Pandya On Gujarat Titans: मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने खोला बड़ा राज, इस बड़ी वजह से जीत रही गुजरात टाइटंस

Hardik Pandya On Gujarat Titans: हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रही है. टीम ने 8 मैच जीतकर लगभग प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है. मैच के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने बड़ा बयान दिया है. 

IPL.com

Hardik Pandya On Gujarat Titans: गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (RCB) को 6 विकेट से हारकर शानदार अंदाज में प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में गुजरात टीम ने 9 मैचों में से 8 में जीत दर्ज की है. मैच के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने बड़ा बयान दिया है. 

हार्दिक पांड्या ने दिया ये बयान  

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अपने पहले सत्र में शानदार प्रदर्शन कर रही गुजरात टाइटन्स के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा कि उनकी टीम में कोई बड़ा-छोटा नहीं है और सभी खिलाड़ी बराबर हैं. पांड्या ने मैच के बाद कहा, ‘एक व्यक्ति के रूप में मैं सिर्फ अपना विकास नहीं करना चाहता हूं.  मुझे अपनी टीम के साथियों या अपने आसपास के लोगों के साथ आगे बढ़ना पसंद है. यही हमारी सफलता का कारण भी है. जाहिर है, मैं कप्तान हो सकता हूं, लेकिन हमारी टीम में कोई सीनियर जूनियर नहीं है.’

टीम ने की शानदार शुरुआत 

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने आगे बोलते हुए कहा कि इस मामले में हर कोई एक ही रास्ते पर है, सब का एक ही टारगेट है. टीम में सभी खिलाड़ियों को लगता है कि वह कप्तान की तरह ही अहम है.’ इस 28 साल के खिलाड़ी ने कहा, ‘हां जाहिर है, मैं नई भूमिका का लुत्फ उठा रहा हूं. मेरे आस पास शानदार लोगों का ग्रुप है, जिस तरह से रिजल्ट हमारे पक्ष में रहे है, मैं उससे बेहतर शुरुआत की उम्मीद नहीं कर सकता हूं.’

टीम इंडिया से चल रहे बाहर 

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. वह भारत के लिए आखिरी बार टी20 वर्ल्ड कप 2021 में खेलते हुए दिखाई दिए थे. आईपीएल 2022 में उनकी कप्तानी में गुजरात टाइटंस ने 9 में से 8 मैच जीतकर लगभग प्लेऑफ में जगह पक्की कर ली है. हार्दिक पांड्या बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने आईपीएल 2022 के 9 मैचों में 311 रन बनाए हैं और चार विकेट भी हासिल किए हैं. 

Trending news