Ravindra Jadeja की टीम इंडिया में जगह छीनेगा ये स्टार ऑलराउंडर! IPL में 1 ओवर में ठोके 24 रन
Advertisement

Ravindra Jadeja की टीम इंडिया में जगह छीनेगा ये स्टार ऑलराउंडर! IPL में 1 ओवर में ठोके 24 रन

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से एक स्टार ऑलराउंडर ने नाथन कूल्टर नाइल के 1 ओवर में 24 रन ठोक दिए. ये ऑलराउंडर टीम इंडिया में रवींद्र जडेजा की जगह ले सकता है. 

File Photo

नई दिल्ली: रवींद्र जडेजा भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में खेलते हैं. पिछले साल वह अपनी लय में नजर नहीं आए थे. आईपीएल 2022 के पहले मैच में भी उनका बल्ला खामोश रहा था. उनकी धीमी बल्लेबाजी को लेकर भी आलोचना हुई थी. अब आईपीएल में एक स्टार ऑलराउंडर धाकड़ बल्लेबाजी और कातिलाना बॉलिंग कर रहा है. ये प्लेयर जल्द ही टीम इंडिया में रवींद्र जडेजा की जगह ले सकता है. 

  1. जडेजा की जगह ले सकता है ये प्लेयर 
  2. आईपीएल में एक ओवर में ठोक दिए 24 रन 
  3. धाकड़ बल्लेबाजी में माहिर है ये खिलाड़ी

एक ओवर में ठोक दिए 24 रन 

सनराजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2022 के अपने पहले मैच में 61 रनों से हार का सामना करना पड़ा, लेकिन इस मैच में हैदराबाद के लिए वॉशिंगटन सुंदर ने आतिशी पारी खेली, फिर भी वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. उन्होंने सिर्फ 14 गेंदों में 40 रन कूट दिए, जिसमें 5 चौके और 2 छक्के शामिल थे. सुंदर ने राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल के एक ओवर में 24 रन बनाए. उन्होंने पहली गेंद पर छक्का लगाया. उसके बाद की दोनों गेंदों पर चौके जड़े. चौथी गेंद पर दो रन लिए और आखिरी दो गेंदों पर उन्होंने चौके लगाए. इस तरह से ओवर में सुंदर ने 24 रन कूटे. 

छीन सकता है जडेजा की जगह 

वॉशिंगटन सुंदर निचले क्रम पर आतिशी बल्लेबाजी करने में माहिर प्लेयर हैं. ऐसे में सेलेक्टर्स उन्हें टीम इंडिया में मौका दे सकते हैं. सुंदर गेंदबाजी में भी योगदान दे सकते हैं. उनके स्पिन के जादू से कोई भी बच नहीं पाया है. भारतीय पिचों पर सुंदर की टर्न लेती हुई गेंदों को खेलना आसान नहीं है. वह मिडिल ओवर्स में विकेट चटका देते हैं. 

घरेलू टूर्नामेंट में बिखेरा जलवा 

वॉशिंगटन सुंदर ने विजय हजारे ट्रॉफी (vijay hazare trophy) में अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया. सेमीफाइनल में तमिलनाडु की तरफ से खेलते हुए इस खिलाड़ी ने सौराष्ट्र के खिलाफ 61 गेंदों में 70 रन बनाए, जिसमें 8 आतिशी चौके शामिल थे. सुंदर धाकड़ बल्लेबाजी के साथ-साथ कातिलाना गेंदबाजी करने के लिए भी जाने जाते हैं. वह भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में खेलते हैं. उन्होंने भारत के लिए चार टेस्ट मैच, 1 वनडे और 30 टी20 मैच खेले हैं. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. 

सनराइजर्स को मिली करारी हार 

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को अपने पहले मैच में 61 रनों से हार का सामना करना पड़ा. हैदराबाद का कोई भी गेंदबाज और बल्लेबाज मैच में कमाल का खेल नहीं दिखा पाया. राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान संजू सैमसन की आतिशी पारी के दम पर 210 रनों का हिमालय जितना बड़ा स्कोर खड़ा किया. बड़े अंतर की जीत की वजह से राजस्थान रॉयल्स टीम प्वाइंट टेबल में टॉप पर पहुंच चुकी है. 

Trending news