WATCH: रवींद्र जडेजा के सामने दिखा रहा था 'चतुराई', धोनी ने एक झटके में कर दी बोलती बंद
Advertisement

WATCH: रवींद्र जडेजा के सामने दिखा रहा था 'चतुराई', धोनी ने एक झटके में कर दी बोलती बंद

CSK vs SRH: चेपॉक स्टेडियम में शुक्रवार रात को खेले गए आईपीएल-2023 के मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 134 रन बनाए. इसी मैच में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपनी फिरकी में एक बल्लेबाज को फंसाया.

WATCH: रवींद्र जडेजा के सामने दिखा रहा था 'चतुराई', धोनी ने एक झटके में कर दी बोलती बंद

Ravindra Jadeja, MS Dhoni Stump Video: चार बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने आईपीएल-2023 के 29वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट पर 134 रन के स्कोर पर रोक दिया. चेपॉक स्टेडियम में शुक्रवार रात को खेले गए इस मुकाबले में धोनी ने टॉस जीता और हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. इसी मैच में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपनी फिरकी में एक बल्लेबाज को फंसाया.

हैदराबाद को मिली बल्लेबाजी

ऐडन मार्कराम की कप्तानी वाली हैदराबाद टीम को सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. हैदराबाद ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 134 रन बनाए. टीम के लिए ओपनर अभिषेक शर्मा ने सबसे ज्यादा 34 रन बनाए. उन्होंने 26 गेंदों पर 3 चौके और 1 छक्का जड़ा. राहुल त्रिपाठी ने 21 गेंदों पर 21 रन बनाए. उन्होने अपनी पारी में एक चौका और एक छक्का जड़ा. दिग्गज ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने 3 विकेट लिए. आकाश सिंह, तीक्षणा, मथीशा पथिराना को 1-1 विकेट मिला.

धोनी ने स्टंप आउट कर भेजा पवेलियन

इस मैच में रवींद्र जडेजा को पारी के 14वें ओवर के लिए कप्तान धोनी ने गेंद थमाई. इसी ओवर की 5वीं गेंद पर मयंक अग्रवाल को धोनी ने स्टंप आउट किया. मयंक ने इस छोटी गेंद को आगे बढ़कर खेलने की कोशिश की. गेंद सीधे धोनी के दस्तानों में गई और उन्होंने मयंक को पलक झपकते ही स्टंप आउट कर पवेलियन की राह दिखा दी. मयंक ने 4 गेंदों का सामना किया और 2 रन बनाकर आउट हो गए. इस तरह हैदराबाद टीम का 5वां विकेट गिरा. जडेजा का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

धोनी की हो रही तारीफ

वीडियो को देखकर सभी लोग धोनी की तारीफ कर रहे हैं. दरअसल, धोनी की फुर्ती और स्टंप आउट करने के अलग-अलग तरीकों को पहले ही सराहना मिलती रही है. उनकी कप्तानी में भारत ने 2007 में टी20 और 2011 में वनडे वर्ल्ड कप जीता है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news