IPL 2023: दूर हुई कप्तान रोहित की बड़ी टेंशन, मुंबई इंडियंस की टीम को मिला दुनिया का सबसे खूंखार बल्लेबाज!
Advertisement

IPL 2023: दूर हुई कप्तान रोहित की बड़ी टेंशन, मुंबई इंडियंस की टीम को मिला दुनिया का सबसे खूंखार बल्लेबाज!

Mumbai Indians News: IPL 2023 के लिए रोहित शर्मा की सबसे बड़ी टेंशन दूर हो गई है. मुंबई इंडियंस की टीम में एक खिलाड़ी ऐसा है, जिसके सामने दुनियाभर के गेंदबाज खौफ खाते हैं. मुंबई इंडियंस की टीम इस खिलाड़ी के दम पर IPL 2023 का खिताब भी जीत सकती है.

IPL 2023: दूर हुई कप्तान रोहित की बड़ी टेंशन, मुंबई इंडियंस की टीम को मिला दुनिया का सबसे खूंखार बल्लेबाज!

Mumbai Indians: IPL 2023 के लिए रोहित शर्मा की सबसे बड़ी टेंशन दूर हो गई है. मुंबई इंडियंस की टीम में एक खिलाड़ी ऐसा है, जिसके सामने दुनियाभर के गेंदबाज खौफ खाते हैं. मुंबई इंडियंस की टीम इस खिलाड़ी के दम पर IPL 2023 का खिताब भी जीत सकती है. अगर ये खिलाड़ी चल गया तो मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल 2023 की ट्रॉफी जीतना कोई मुश्किल काम नहीं होगा. 

मुंबई इंडियंस की टीम को मिला दुनिया का सबसे खूंखार बल्लेबाज!

दरअसल, मुंबई इंडियंस की टीम में साउथ अफ्रीका के खूंखार बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस शामिल हैं. डेवाल्ड ब्रेविस दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में गिने जाते हैं, जो क्रीज पर कदम रखते ही तबाही मचाना शुरू कर देते हैं. इस खिलाड़ी के आने से अब मुंबई इंडियंस की छठी आईपीएल ट्रॉफी मानों पक्की हो गई है. पिछले साल साउथ अफ्रीका में CSA  टी-20 चैलेंज में डेवाल्ड ब्रेविस ने सिर्फ 35 बॉल में सेंचुरी जड़ दी थी. डेवाल्ड ब्रेविस ने 57 गेंदों में 162 रनों की पारी खेलकर हर किसी को हैरान कर दिया था.

दूर हुई कप्तान रोहित की बड़ी टेंशन

19 साल की उम्र में ही साउथ अफ्रीका का ये युवा बल्लेबाज ऐसी तबाही मचाता है कि विरोधी गेंदबाजों के पसीने छूट जाते हैं. डेवाल्ड ब्रेविस जैसे बल्लेबाज के मुंबई इंडियंस की टीम में होने से कप्तान रोहित शर्मा की सबसे बड़ी टेंशन दूर हो गई है. डेवाल्ड ब्रेविस का टी20 क्रिकेट में बहुत शानदार रिकॉर्ड है. ओवरऑल टी20 रिकॉर्ड की बात करें तो डेवाल्ड ब्रेविस ने 44 मैचों में 1055 रन बनाए हैं, जिसमें 1 शतक और 2 अर्धशतक शामिल हैं.

रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव को अपना आइडल मानते हैं

टी20 क्रिकेट में डेवाल्ड ब्रेविस की बेस्ट व्यक्तिगत पारी 162 रन है, जो ये बताता है कि ये बल्लेबाज कितना खतरनाक है. साउथ अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस को बेबी एबी डिविलियर्स के नाम से भी जाना जाता है. डेवाल्ड ब्रेविस ने आईपीएल में कदम रखने से पहले करीब 2 साल तक एबी डिविलियर्स के अंडर कई नेट सेशन किए थे. डेवाल्ड ब्रेविस इसके जरिए खुद को एक खूंखार बल्लेबाज बनाने में कामयाब हो पाए. बेबी एबी डेवाल्ड ब्रेविस रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव को अपना आइडल मानते हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news