IPL 2023: कोहली की टीम में अचानक हुई इस घातक तेज गेंदबाज की एंट्री, 150 kmph की रफ्तार से उड़ाता है स्टंप
Advertisement

IPL 2023: कोहली की टीम में अचानक हुई इस घातक तेज गेंदबाज की एंट्री, 150 kmph की रफ्तार से उड़ाता है स्टंप

RCB Team: IPL 2023 सीजन के बीच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम में अचानक एक घातक तेज गेंदबाज की एंट्री हुई है, जो लगभग 150 kmph की रफ्तार से स्टंप उड़ाता है. IPL 2023 के बाकी बचे हुए मैचों में ये खतरनाक तेज गेंदबाज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की विरोधी टीमों के लिए काल बन सकता है और विरोधी बल्लेबाजों के पांव उनके सामने कांप सकते हैं. 

IPL 2023: कोहली की टीम में अचानक हुई इस घातक तेज गेंदबाज की एंट्री, 150 kmph की रफ्तार से उड़ाता है स्टंप

IPL 2023, RCB Team: IPL 2023 सीजन के बीच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम में अचानक एक घातक तेज गेंदबाज की एंट्री हुई है, जो लगभग 150 kmph की रफ्तार से स्टंप उड़ाता है. IPL 2023 के बाकी बचे हुए मैचों में ये खतरनाक तेज गेंदबाज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की विरोधी टीमों के लिए काल बन सकता है और विरोधी बल्लेबाजों के पांव उनके सामने कांप सकते हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम में अचानक जिस तेज गेंदबाज की एंट्री हुई है, जब वह गेंदबाजी के लिए पिच पर उतरता है, तो विरोधी बल्लेबाजों के पांव तक कांप जाते हैं.

कोहली की टीम में अचानक हुई इस घातक तेज गेंदबाज की एंट्री

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के घातक तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) पूरी तरह से फिट हो चुके हैं और वह राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रविवार को बेंगलुरु में खेले जाने वाले आईपीएल मैच के लिए तैयार हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) अब टीम के साथ जुड़ चुके हैं. जोश हेजलवुड रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) टीम के साथ प्रैक्टिस करते नजर आ रहे है.

150 kmph की रफ्तार से उड़ाता है स्टंप

तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड के जुड़ने से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का तेज गेंदबाजी डिपार्टमेंट और भी ज्यादा घातक हो गया है. जोश हेजलवुड लगभग 150 kmph की रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम में अब मोहम्मद सिराज के साथ जोश हेजलवुड की जोड़ी खूब जमेगी. आने वाले IPL मैचों में जब ये 2 तेज गेंदबाज एक-साथ पिच पर उतरेंगे, तो विरोधी बल्लेबाजों के पांव कांप जाएंगे.

लंबाई के इस्तेमाल से करते हैं बेहद कातिलाना तेज गेंदबाजी 

जोश हेजलवुड IPL में अभी तक 24 मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 32 विकेट अपने नाम किए हैं. जोश हेजलवुड बड़े ही खतरनाक तेज गेंदबाज हैं और वह अपनी लंबाई का बेहतर इस्तेमाल करते हुए बेहद कातिलाना तेज गेंदबाजी करते हैं. जोश हेजलवुड को IPL 2023 के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 7.75 करोड़ रुपये में शामिल किया है. जोश हेजलवुड ने ऑस्ट्रेलिया की तरफ से 41 टी20 मैचों में 58 विकेट हासिल किए हैं. जोश हेजलवुड अपनी चतुराई भरी स्विंग गेंदों से दुनियाभर के बल्लेबाजों को मुश्किल में डालते हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news