Video: फाइनल हारते ही अचानक बुरी तरह टूटकर रोने लगा ये धुरंधर! कप्तान हार्दिक पांड्या ने सीने से लगाकर किया चुप
Advertisement

Video: फाइनल हारते ही अचानक बुरी तरह टूटकर रोने लगा ये धुरंधर! कप्तान हार्दिक पांड्या ने सीने से लगाकर किया चुप

Hardik Pandya Video: फाइनल मैच हारने के बाद गुजरात टाइटंस की टीम में मायूसी का माहौल था. गुजरात टाइटंस का एक क्रिकेटर फाइनल मैच हारने के बाद अचानक बुरी तरह टूटकर रोने लगा, जिसके बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने उसे अपने सीने से लगाकर चुप कराया. 

Video: फाइनल हारते ही अचानक बुरी तरह टूटकर रोने लगा ये धुरंधर! कप्तान हार्दिक पांड्या ने सीने से लगाकर किया चुप

IPL 2023 News: महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने IPL 2023 के फाइनल मैच में गुजरात टाइटंस को 5 विकेट से मात देते हुए रिकॉर्ड पांचवीं बार आईपीएल ट्रॉफी पर कब्जा किया है. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा सबसे बड़े हीरो साबित हुए. चेन्नई सुपर किंग्स को जब फाइनल मैच में जीतने के लिए आखिरी 2 गेंदों पर 10 रनों की जरूरत थी तो रविंद्र जडेजा ने छक्का और चौका जड़ते हुए गुजरात टाइटंस के जबड़े से जीत को छीन लिया. रविंद्र जडेजा के इस कमाल के बाद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने उन्हें अपनी गोद में उठा लिया. 

फाइनल हारते ही अचानक बुरी तरह टूटकर रोने लगा ये धुरंधर!

दूसरी तरफ फाइनल मैच हारने के बाद गुजरात टाइटंस की टीम में मायूसी का माहौल था. गुजरात टाइटंस का एक क्रिकेटर फाइनल मैच हारने के बाद अचानक बुरी तरह टूटकर रोने लगा, जिसके बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने उसे अपने सीने से लगाकर चुप कराया. दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ का मैच का आखिरी ओवर डालने वाले तेज गेंदबाज मोहित शर्मा अचानक अपनी ही टीम गुजरात टाइटंस के लिए विलेन बन गए. मोहित शर्मा पर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ फाइनल मैच के आखिरी ओवर में 13 रन बचाने का जिम्मा था, लेकिन वह बुरी तरह नाकाम रहे.

कप्तान हार्दिक पांड्या ने सीने से लगाकर किया चुप

आखिरी दो गेंदों पर रविंद्र जडेजा के बल्ले से निकले छक्के और चौके के दम पर महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने पांचवीं बार आईपीएल खिताब अपने नाम किया. पासा पल पल पलटता रहा था और मोहित शर्मा ने यॉर्कर की बौछार करके गुजरात की जीत पर लगभग मुहर लगा दी थी, लेकिन जडेजा के इरादे कुछ और ही थे. चेन्नई को आखिरी दो गेंद पर दस रन की जरूरत थी और पांचवीं गेंद पर जडेजा ने लांग ऑफ पर छक्का जड़ डाला. आखिरी गेंद पर जैसे ही उन्होंने चौका लगाया, कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को छोड़कर चेन्नई की पूरी टीम मैदान पर दौड़ पड़ी. 

मायूस होकर रोने लगे

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम जश्न मना रही थी और गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज मोहित शर्मा मायूस होकर रोने लगे. मोहित शर्मा को रोते देख गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या तुरंत एक्शन में आए और उन्हें अपने सीने से लगाकर चुप कराया. सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या और मोहित शर्मा का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि IPL 2023 सीजन में मोहित शर्मा ने गुजरात टाइटंस के लिए 14 आईपीएल मैचों में 27 विकेट अपने नाम किए, लेकिन वह अपनी टीम को ट्रॉफी तक नहीं पहुंचा पाए.

Trending news