IPL 2023: मुंबई इंडियंस की नैया डुबो देगा ये फ्लॉप खिलाड़ी! साबित हो सकता है सबसे बड़ा विलेन
Advertisement

IPL 2023: मुंबई इंडियंस की नैया डुबो देगा ये फ्लॉप खिलाड़ी! साबित हो सकता है सबसे बड़ा विलेन

Mumbai Indians Records: IPL 2023 का आगाज 31 मार्च से होने जा रहा है. IPL 2023 में पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस (MI) की टीम को अपना पहला मैच 2 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ खेलना है. IPL 2023 में सबसे ज्यादा चर्चा मुंबई इंडियंस की टीम को लेकर हो रही है. 

IPL 2023: मुंबई इंडियंस की नैया डुबो देगा ये फ्लॉप खिलाड़ी! साबित हो सकता है सबसे बड़ा विलेन

Mumbai Indians News: IPL 2023 का आगाज 31 मार्च से होने जा रहा है. IPL 2023 में पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस (MI) की टीम को अपना पहला मैच 2 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ खेलना है. IPL 2023 में सबसे ज्यादा चर्चा मुंबई इंडियंस की टीम को लेकर हो रही है. एक फ्लॉप खिलाड़ी ऐसा है, जो इस IPL सीजन में मुंबई इंडियंस की नैया डुबो सकता है. आईपीएल में ये फ्लॉप खिलाड़ी मुंबई इंडियंस की टीम के लिए सबसे बड़ा विलेन साबित हो सकता है. 

मुंबई इंडियंस की नैया डुबो देगा ये फ्लॉप खिलाड़ी!

IPL 2023 के लिए मुंबई इंडियंस की टीम ने इस खिलाड़ी को अपने साथ बरकरार रखकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मारने का काम किया है. बता दें कि ये खिलाड़ी IPL 2023 में मुंबई इंडियंस की हार का कारण भी बन सकता है. ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि लेग स्पिनर पीयूष चावला हैं. आईपीएल 2023 में सभी टीमों की तुलना में मुंबई इंडियंस का स्पिन बॉलिंग डिपार्टमेंट सबसे कमजोर नजर आता है. मुंबई इंडियंस के पास कहने को अनुभवी स्पिन गेंदबाज के तौर पर सिर्फ पीयूष चावला ही मौजूद हैं. 

साबित हो सकता है सबसे बड़ा विलेन 

बता दें कि आईपीएल 2023 में पीयूष चावला मुंबई इंडियंस की टीम के लिए सबसे बड़े विलेन साबित हो सकते हैं. पीयूष चावला की बात करें तो उन्होंने साल 2021 के बाद से आईपीएल ही नहीं खेला है. पीयूष चावला ने आखिरी बार चेन्नई सुपर किंग्स के लिए साल 2021 में आईपीएल खेला था. इसके बाद साल 2022 में पीयूष चावला को मुंबई इंडियंस की टीम ने खरीद लिया, लेकिन उन्हें एक भी मैच में मौका ही नहीं मिला. आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस की टीम इसी वजह से प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी, क्योंकि उनके पास एक भी बेहतर स्पिनर टीम में मौजूद नहीं था.

IPL 2023 के लिए मुंबई इंडियंस की टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रीत बुमराह, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, डेवाल्ड ब्रेविस, तिलक वर्मा, जोफ्रा आर्चर, टिम डेविड, मोहम्मद अरशद खान, रमनदीप सिंह, ऋतिक शौकीन, अर्जुन तेंदुलकर, ट्रिस्टन स्टब्स, कुमार कार्तिकेय, जेसन बेहरेनडॉर्फ, आकाश मधवाल, कैमरून ग्रीन, झाए रिचर्डसन, पीयूष चावला, डुआन जॉनसन, विष्णु विनोद, शम्स मुलानी, नेहल वढेरा, राघव गोयल.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news