IPL 2023: इस खूंखार बल्लेबाज ने जुड़कर लखनऊ की ताकत को कर दिया दोगुना, शुरू हुए गेंदबाजों के बुरे दिन
Advertisement

IPL 2023: इस खूंखार बल्लेबाज ने जुड़कर लखनऊ की ताकत को कर दिया दोगुना, शुरू हुए गेंदबाजों के बुरे दिन

LSG Team: लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम से उसका एक खूंखार खिलाड़ी जुड़ गया है. इस खतरनाक बल्लेबाज ने जुड़कर लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की ताकत को दोगुना कर दिया है. अब इस IPL 2023 सीजन में सही मायने में गेंदबाजों के बुरे दिन शुरू हो गए हैं, क्योंकि लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) का ये बल्लेबाज अपने बल्ले से तबाही मचा देगा. 

IPL 2023: इस खूंखार बल्लेबाज ने जुड़कर लखनऊ की ताकत को कर दिया दोगुना, शुरू हुए गेंदबाजों के बुरे दिन

IPL 2023 News: लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम से उसका एक खूंखार खिलाड़ी जुड़ गया है. इस खतरनाक बल्लेबाज ने जुड़कर लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की ताकत को दोगुना कर दिया है. अब इस IPL 2023 सीजन में सही मायने में गेंदबाजों के बुरे दिन शुरू हो गए हैं, क्योंकि लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) का ये बल्लेबाज अपने बल्ले से तबाही मचा देगा. IPL 2023 के लिए एक ऐसे खूंखार खिलाड़ी की एंट्री हुई है जो लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) का IPL ट्रॉफी जीतने का सपना पूरा कर देगा. इस खिलाड़ी की विस्फोटक बल्लेबाजी से मैदान पर गेंदबाज भी कांप जाते हैं. ये खिलाड़ी दुश्मन टीमों को अकेले दम पर ही तबाह कर देता है. ये खिलाड़ी अपने दम पर लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को हारी हुई बाजी भी जिता सकता है. लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को अब एक ऐसा मैच विनर मिल गया है, जिसका वह अभी तक इंतजार कर रही थी.

इस खूंखार बल्लेबाज ने जुड़कर लखनऊ की ताकत को कर दिया दोगुना

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम में दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाज की एंट्री हो गई है, जो पिच पर कदम रखते ही अपनी तूफानी बैटिंग से LSG को हारी हुई बाजी भी जिता देगा. लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक की एंट्री हुई है, जो आने वाले मैचों में केएल राहुल के साथ ओपनिंग करेंगे. बता दें कि साउथ अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक IPL 2023 के पहले दो मैचों में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए नहीं खेले थे, लेकिन अब उन्होंने वापसी कर ली है. 

शुरू हुए गेंदबाजों के बुरे दिन

क्विंटन डि कॉक की वापसी से अब IPL 2023 सीजन में सही मायने में गेंदबाजों के बुरे दिन शुरू हो गए हैं. क्विंटन डि कॉक की गैरमौजूदगी में लखनऊ ने शुरुआती दो मैचों में वेस्टइंडीज के काइल मेयर्स को ओपनिंग में मौका दिया. काइल मेयर्स ने दोनों ही मैचों में तूफानी बल्लेबाजी से प्लेइंग इलेवन में जगह पक्की कर ली है और उन्हें बाहर नहीं किया जा सकता है. अब LSG टीम मैनेजमेंट के सामने मुश्किलें आ जाएंगी. काइल मेयर्स के मुकाबले क्विंटन डि कॉक ज्यादा विस्फोटक बल्लेबाज हैं और वह अपनी टीम को विकेटकीपिंग का भी ऑप्शन देते हैं. ऐसे में विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक की आने वाले मैचों में केएल राहुल के साथ ओपनिंग करेंगे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news