IPL 2023: अपनी ही टीम के लिए सिरदर्द बना ये फ्लॉप खिलाड़ी, आखिरी साबित हो सकता है ये IPL सीजन!
Advertisement

IPL 2023: अपनी ही टीम के लिए सिरदर्द बना ये फ्लॉप खिलाड़ी, आखिरी साबित हो सकता है ये IPL सीजन!

Team India Cricketer: टीम इंडिया का एक क्रिकेटर IPL 2023 में लगातार खराब प्रदर्शन कर रहा है, जिसकी वजह से वह अपनी ही टीम के लिए बड़ा सिरदर्द बन गया है. बल्लेबाजी हो या गेंदबाजी दोनों ही डिपार्टमेंट में ये क्रिकेटर सबसे बड़ा फिसड्डी साबित हुआ है. इस खिलाड़ी के लिए IPL 2023 सीजन आखिरी साबित हो सकता है. 

IPL 2023: अपनी ही टीम के लिए सिरदर्द बना ये फ्लॉप खिलाड़ी, आखिरी साबित हो सकता है ये IPL सीजन!

IPL 2023, SRH vs MI: टीम इंडिया का एक क्रिकेटर IPL 2023 में लगातार खराब प्रदर्शन कर रहा है, जिसकी वजह से वह अपनी ही टीम के लिए बड़ा सिरदर्द बन गया है. बल्लेबाजी हो या गेंदबाजी दोनों ही डिपार्टमेंट में ये क्रिकेटर सबसे बड़ा फिसड्डी साबित हुआ है. इस खिलाड़ी के लिए IPL 2023 सीजन आखिरी साबित हो सकता है. अब इस खिलाड़ी का IPL करियर भी खत्म होता नजर आ रहा है. टीम इंडिया का ये खिलाड़ी अपनी पिछली गलतियों से सबक नहीं ले रहा है. पहले इस खिलाड़ी को भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) से खराब प्रदर्शन की वजह से बाहर किया था और अब IPL से भी इस खिलाड़ी की छुट्टी हो सकती है. 

अपनी ही टीम के लिए सिरदर्द बना ये फ्लॉप खिलाड़ी

सनराइजर्स हैदराबाद के ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर इस आईपीएल सीजन में गेंद और बल्ले से बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए हैं. वॉशिंगटन सुंदर IPL 2023 में अभी तक खेले गए अपने 5 मैचों में एक भी विकेट नहीं ले पाए हैं. वॉशिंगटन सुंदर ने इस आईपीएल 2023 सीजन के पांच मैचों में कुल 11 ओवर डाले जिसमें उन्होंने 102 रन लुटा दिए. वॉशिंगटन सुंदर को इस दौरान एक भी विकेट नहीं मिल पाया. वॉशिंगटन सुंदर बल्ले से भी बुरी तरह नाकाम रहे हैं. वॉशिंगटन सुंदर ने आईपीएल 2023 सीजन के पांच मैचों में कुल 27 रन ही बनाए हैं. इस फ्लॉप प्रदर्शन के आधार पर उनका इस सीजन के बाद आईपीएल से पत्ता कट सकता है. 

काफी वक्त से खराब फॉर्म में चल रहा ये खिलाड़ी 

टीम इंडिया के बाद आईपीएल 2023 में भी वॉशिंगटन सुंदर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के लिए कमजोर कड़ी साबित हो रहे हैं. भारतीय टीम के ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर काफी वक्त से खराब फॉर्म में चल रहे हैं. कई बार उन्हें मौके दिए गए हैं, लेकिन वो हर बार फ्लॉप साबित हुए. रवींद्र जडेजा की टेस्ट और वनडे टीम में वापसी के बाद अब वॉशिंगटन सुंदर का भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) से पत्ता कट चुका है और अब उनकी आईपीएल (IPL) टीम सनराइजर्स हैदराबाद भी जल्द ही उनकी छुट्टी कर सकती है. बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में ही खराब प्रदर्शन के बाद वॉशिंगटन सुंदर का वनडे करियर भी लगभग खत्म नजर आ रहा है. टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने जब से वनडे टीम में वापसी की है, वॉशिंगटन सुंदर का तभी से पत्ता साफ हो गया है. रवींद्र जडेजा बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग के महारथी हैं. वहीं, वॉशिंगटन सुंदर को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर होना पड़ा है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news