Michael Vaughan ने Mumbai Indians और Sunrisers Hyderabad को बताया IPL 2021 का Champion, फैंस ने किया ट्रोल
Advertisement

Michael Vaughan ने Mumbai Indians और Sunrisers Hyderabad को बताया IPL 2021 का Champion, फैंस ने किया ट्रोल

इंग्लैंड (England) के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) इससे पहले भी कई बार भविष्यवाणी कर चुके हैं, लेकिन ज्यादातर मौकों पर उनका अनुमान गलत साबित हुआ है.  फैंस का मानना है कि वॉन को एक बार फिर शर्मिंदगी झेलने पड़ेगी.

माइकल वॉन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: जैसे-जैसे आईपीएल 2021 (IPL 2021) की घड़ियां नजदीक आ रही हैं, वैसे-वैसे इस सीजन को लेकर कई तरह की भविष्यवाणी भी की जा रही है. कई दिग्गजों ने तो अभी से ही इस साल के चैंपियन का नाम बता दिया है. इस मामले में पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने भी अपना कमेंट दिया है.

  1. माइकल वॉन ने फिर की भविष्यवाणी
  2. टेंशन में आए MI और SRH के फैंस
  3. वॉन का दावा अकसर गलत होता है

इन टीमों को बताया चैम्पियन

इंग्लैंड (England) के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने ट्विटर पर लिखा, आईपीएल 2021 की अग्रिम भविष्यवाणी, मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) इसे जीतेगी, अगर उनके फॉर्म में जबरदस्त गिरावट दिखी तो सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) इस पर कब्जा जमाएगी.

 

फैंस ने जमकर लिए मजे

माइकल वॉन (Michael Vaughan) इससे पहले भी कई बार भविष्यवाणी कर चुके हैं, लेकिन ज्यादातर मौकों पर उनका अनुमान गलत साबित हुआ है. आईपीएल 2021 (IPL 2021) को लेकर दावा करने पर भारतीय क्रिकेट फैंस ने उनको जमकर ट्रोल किया है. कई लोगों का मानना है कि वॉन को एक बार फिर शर्मिंदगी झेलने पड़ेगी.

 

 

 

 

 

 

 

 

Trending news