IPL 2023: इरफान पठान ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी, सिर्फ ये खिलाड़ी मुंबई इंडियंस को बना सकता है चैंपियन!
Advertisement

IPL 2023: इरफान पठान ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी, सिर्फ ये खिलाड़ी मुंबई इंडियंस को बना सकता है चैंपियन!

Mumbai Indians: भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने मुंबई इंडियंस की टीम पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने एक ऐसे खिलाड़ी का नाम बताया है जो इस सीजन में टीम को चैंपियन बना सकता है. 

IPL 2023: इरफान पठान ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी, सिर्फ ये खिलाड़ी मुंबई इंडियंस को बना सकता है चैंपियन!

IPL 2023 Mumbai Indians: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) में मुंबई इंडियंस की टीम का प्रदर्शन अभी तक कुछ ज्यादा खास नहीं रहा है. मुंबई इंडियंस ने शुरुआती 6 मैचों में से 3 में ही जीत दर्ज की है और 3 मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने मुंबई इंडियंस की टीम पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने एक ऐसे खिलाड़ी का नाम बताया है जो इस सीजन में टीम को चैंपियन बना सकता है. 

इरफान पठान ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने मुंबई इंडियंस के लेग स्पिनर पीयूष चावला की आईपीएल के मौजूदा सीजन में अपना पूरा अनुभव झोंकने के लिए सराहना की है. उन्हें लगता है कि अगर मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2023 खिताब जीतना है तो पीयूष चावला को सबसे अधिक विकेट लेने वाला गेंदबाज बनना होगा. मुंबई इंडियंस अपने अगले मैच में 25 अप्रैल को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चैंपियन गुजरात टाइटंस से भिड़ेगीय 

मुंबई इंडियंस को जिता सकता है ट्रॉफी

लगातार तीन जीत के बाद, मुंबई इंडियंस को एक हाई स्कोरिंग मैच में पंजाब किंग्स की टीम से हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन चावला, जो मुंबई इंडियंस के लिए बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, ने वानखेड़े स्टेडियम में काफी किफायती गेंदबाजी की थी. स्टार स्पोर्ट्स क्रिकेट लाइव पर इरफान ने कहा, 'पीयूष चावला मुंबई इंडियंस के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं. वह अपना सारा अनुभव दिखा रहे हैं और सही लाइन पर गेंदबाजी कर रहे हैं. मुंबई को उनका समर्थन करने की जरूरत है और मुंबई इंडियंस को अच्छा प्रदर्शन करने के लिए चावला को आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाला गेंदबाज बनना होगा. 

गुजरात टाइटंस की नजर जीत पर

दूसरी ओर, गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या, जिन्होंने एलएसजी के खिलाफ पिछले मैच में मैच जिताने वाला अर्धशतक जड़ा था, अपनी टीम की आगे बढ़कर अगुवाई करना चाहेंगे.  वे अपने पहले सीजन में चैंपियन बने थे और वे उस गति को आगे बढ़ा रहे हैं. आज रात एक और जीत गुजरात टाइटंस को अंक तालिका में शीर्ष पर ले जाएगी. इरफान ने गुजरात टाइटंस की टीम में संतुलन की प्रशंसा की और कोच आशीष नेहरा की योजनाओं की सराहना की. उन्होंने कहा, 'गुजरात टाइटंस इस सीजन में भी काफी मजबूत टीम नजर आ रही है. पिछले सीजन में उनका नजरिया और अमल इस सीजन में भी दिखाई दे रहा है जो उन्हें एक खतरनाक टीम बनाता है.'

Trending news