WATCH: 2 खिलाड़ियों ने मिलकर लपका एक हैरतअंगेज कैच, VIDEO देख आपको भी नहीं होगा यकीन
Advertisement

WATCH: 2 खिलाड़ियों ने मिलकर लपका एक हैरतअंगेज कैच, VIDEO देख आपको भी नहीं होगा यकीन

Jos Buttler-Riyan Parag Catch: सीजन 15 के 63वें मैच में रियान पराग (Riyan Parag) और जोस बटलर (Jos Buttler) ने मिलकर एक शानदार कैच पकड़ा. इस कैच का वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

IPL Photos

Jos Buttler-Riyan Parag Catch: आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 63वां मैच राजस्थान रॉयल्स (RR) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच खेला गया. इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की पारी के दौरान एक हैरतअंगेज कैच देखने को मिला. आपने आईपीएल 2022 में अभी तक कई बेहतरीन कैच देखे होंगे लेकिन जो कैच इस मैच में पकड़ा गया उसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे. इस कैच को लपकने के लिए एक नहीं दो खिलाड़ियों के मिलकर मेहनत की.  

2 खिलाड़ियों ने मिलकर लपका कैच

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बल्लेबाज क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) को आउट करने के लिए मैदान पर रियान पराग (Riyan Parag) और जोस बटलर (Jos Buttler) ने मिलकर एक शानदार कैच पकड़ा. लखनऊ (LSG) की पारी का 14वां ओवर रविचंद्रन अश्विन कर रहे थे, क्रुणाल पांड्या ने उनकी पहली ही गेंद पर लॉन्ग ऑन की तरफ एक बड़ा शॉट खेला, ये शॉट छक्के की ओर जा रहा था, लेकिन जोस बटलर ने हवा में उछलकर इस गेंद को पकड़ लिया, मगर में तेज गति के कारण बाउंड्री के पार थे तभी बटलर ने गेंद को पराग की और फेंक दिया. रियान पराग ने भी हवा में उछलकर इस शानदार कैच को पकड़ लिया. 

यहां देखें बटलर-पराग का ये कैच

 

 

बटलर ने पहले भी किया था कमाल

जोस बटलर (Jos Buttler) ने इस सीजन के 52वें मैच में भी एक हैरतअंगेज कैच पकड़ा था. पंजाब किंग्स के खिलाफ बटलर ने एक हाथ से शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का कैच लपका था. धवन ने पारी के छठे ओवर में रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) की पहली ही गेंद मिड ऑन के ऊपर से बड़ा शॉट खेला, लेकिन बटलर (Jos Buttler) ने ऊंची छलांग लगाते हुए एक हाथ से इस गेंद को लपक लिया और धवन को पवेलियन का रास्ता दिखाया था. इस कैच का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. 

राजस्थान ने 24 रनों से जीता मैच

इस मैच में इस कैच के साथ-साथ राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) का खेल भी शानदार रहा. राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट गंवाकर 178 रन बनाए और लखनऊ (Lucknow Super Giants) को 179 रनों का टारगेट दिया. 179 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ की टीम 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 154 रन ही बना पाई और ये मैच 24 रनों से हार गई. 

Trending news