Kieron Pollard: कीरोन पोलार्ड ने इस भारतीय क्रिकेटर को लगाई लताड़, कहा-बढ़ गए तुम्हारे फॉलोवर्स?
Advertisement

Kieron Pollard: कीरोन पोलार्ड ने इस भारतीय क्रिकेटर को लगाई लताड़, कहा-बढ़ गए तुम्हारे फॉलोवर्स?

Kieron Pollard On Aakash Chopra: कीरोन पोलार्ड ने भारतीय कमेंटेटर और पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा की आलोचना की है. पोलार्ड अपने खराब प्रदर्शन की वजह से आकाश चोपड़ा के निशाने पर आए थे. 

twitter

Kieron Pollard On Aakash Chopra: IPL 2022 मुंबई इंडियंस के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा. मुंबई को आईपीएल 2022 में 10 मैचों में हार का सामना करना पड़ा, जिससे टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई. अब मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड ने एक भारतीय दिग्गज को लताड़ लगाई है. 

पोलार्ड ने लगाई लताड़ 

कीरोन पोलार्ड ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट पोस्ट किया, लेकिन बाद में उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया. अब सोशल मीडिया पर ये ट्वीट वायरल हो गया है. पोलार्ड ने इसमें लिखा 'फैन बेस और फॉलोअर्स बढ़ गए होंगे. ऐसे ही आगे बढ़ते रहिए.' इसमें उन्होंने कमेंटेटर आकाश चोपड़ा को टैग भी किया. आकाश चोपड़ा ने आईपीएल के दौरान अपने यूट्यूब चैनल पर पोलार्ड की खराब प्रदर्शन के लिए आलोचना की थी.  आकाश चोपड़ा ने कहा था कि कीरोन पोलार्ड ने अपना आईपीएल सीजन खेल लिया है और मुंबई इंडियंस टीम उन्हें रिलीज कर सकती है. 

fallback

पोलार्ड ने किया खराब प्रदर्शन 

आईपीएल 2022 में कीरोन पोलार्ड बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रहे थे, उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे थे. वह रन बनाना तो दूर क्रीज पर टिकने के लिए तरस रहे थे. उन्होंने आईपीएल 2022 के 11 मैचों में 141 रन और 4 विकेट हासिल किए. पोलार्ड की खराब फॉर्म का खमियाजा टीम को हारकर चुकाना पड़ा. रोहित शर्मा ने उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता भी दिखाया था. पोलार्ड इंटरनेशनल क्रिकेट से पहले ही रिटायरमेंट ले चुके हैं. 

मुंबई के स्टार खिलाड़ी हुए फ्लॉप 

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज आईपीएल 2022 में कमाल का खेल नहीं दिखा पाए. कप्तान रोहित शर्मा, ईशान किशन बुरी तरह से फ्लॉप हुए. वहीं, गेंदबाजी में भी धार नहीं दिखी. मुंबई इंडियंस आईपीएल 2022 में सबसे पहले प्लेऑफ की रेस से बाहर हुई. सुपरस्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने पांच बार आईपीएल का खिताब जीता है. आईपीएल 2022 में मुंबई टीम सिर्फ 4 मैच ही जीत पाई. 

Trending news