LSG vs PBKS: लखनऊ की हार पर भड़क उठे कप्तान केएल राहुल! इसे बताया हार का जिम्मेदार
Advertisement

LSG vs PBKS: लखनऊ की हार पर भड़क उठे कप्तान केएल राहुल! इसे बताया हार का जिम्मेदार

IPL 2023: लखनऊ सुपर जाएंट्स (LSG) को पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ 2 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. टीम की हार के बाद कप्तान राहुल ने बड़ा बयान दिया.

LSG vs PBKS: लखनऊ की हार पर भड़क उठे कप्तान केएल राहुल! इसे बताया हार का जिम्मेदार

LSG vs PBKS IPL 2023: आईपीएल 2023 सीजन के 21वें मुकाबले में पंजाब किंग्स (PBKS) ने लखनऊ सुपर जाएंट्स (LSG) पर दो विकेट से जीत की. दोनों टीमों के बीच ये मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में मैच खेला गया. लखनऊ सुपर जाएंट्स के कप्तान केएल राहुल ने इस मैच में मिली हार पर बड़ा बयान दिया. उन्होंने इस मैच में एक कप्तानी पारी खेली, लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. 

टीम की हार पर केएल राहुल का बड़ा बयान

केएल राहुल (Kl Rahul) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मुकाबले में टीम को मिली हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि हमने इस पिच के लिहाज से कुछ रन कम बनाए. मैच के बाद उन्होंने कहा, 'हमने लगभग 10 रन कम बनाए. ओस भी आ गई थी और इसी वजह से बल्लेबाजी थोड़ी आसान हो गई. हमने गेंदबाजी अच्छी नहीं की. जब आप एक नई पिच पर खेल रहे होते हैं तो फिर पहले के मुकाबलों की तरफ ध्यान नहीं देते हैं. अगर कुछ खिलाड़ी चल जाते जैसे काइल मेयर्स और निकोलस पूरन ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ किया था तो फिर हम 180-190 के स्कोर तक पहुंच जाते. हालांकि दुर्भाग्य से आज कुछ बल्लेबाज बाउंड्री लाइन पर आउट हो गए. अगर ऐसा नहीं होता तो फिर हम और बड़ा स्कोर बना सकते थे.'

सिकंदर रजा ने खेली मैच विनिंग पारी

शिखर धवन की जगह पंजाब किंग्स की कप्तानी कर रहे सैम करन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया था. लखनऊ ने पंजाब के सामने 160 रन का लक्ष्य दिया. लखनऊ सुपर जायंट्स ने 159/8 का स्कोर बनाया. लखनऊ को आठ विकेट पर 159 रन पर रोकने के बाद पंजाब ने 19.3 ओवर में ही आठ विकेट पर 161 रन बनाकर मैच अपने नाम किया. सैम करन और तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने क्रमश: 3-31 और 2-34 के प्रदर्शन से बेहतरीन गेंदबाजी की, बल्लेबाजी में रजा ने 41 गेंदों में 57 रन बनाकर पंजाब को जीत दिला दी. शाहरुख ने नाबाद 23 रन बनाए.

पॉइंट्स टेबल में हुआ बड़ा बदलाव

पंजाब के जीत के साथ 6 अंक हो गए हैं और वह अंकतालिका में चौथे नंबर पर आ गई है तो वहीं लखनऊ के भी 6 अंक हैं, लेकिन अब वो खिसककर दूसरे पायदान पर आ गई है. वहीं, राजस्थान रॉयल्स की टीम अब पॉइंट्स टेबल में पहले नंबर पर पहुंच गई है. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news