KKR vs DC: टीम इंडिया में एंट्री मारेगा ये जादुई गेंदबाज! IPL 2022 में कर रहा कातिलाना बॉलिंग
Advertisement

KKR vs DC: टीम इंडिया में एंट्री मारेगा ये जादुई गेंदबाज! IPL 2022 में कर रहा कातिलाना बॉलिंग

Kuldeep Yadav for Delhi Capitals: IPL 2022 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक स्टार खिलाड़ी बहुत ही शानदार खेल दिखा रहा है, ये प्लेयर चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देता है. इस खिलाड़ी की शानदार फॉर्म को देखते हुए सेलेक्टर्स इसे टीम इंडिया में शामिल कर सकते हैं. 

IPL.com

Kuldeep Yadav In IPL: IPL दुनिया की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली क्रिकेट लीग है. यहां खेलकर कई क्रिकेटर्स ने अपना करियर बनाया है. दिल्ली कैपिटल्स के लिए आईपीएल में एक खिलाड़ी बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रहा है. ऐसे में सेलेक्टर्स इस प्लेयर को टीम इंडिया में मौका दे सकते हैं. 

इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका 

आईपीएल 2022 में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया है. उनकी गेंदों को खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं है. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ कुलदीप यादव ने 3 ओवर में 14 रन देकर 4 विकेट हासिल किए. उनके खिलाफ स्ट्रोक खेलना बड़े से बड़े बल्लेबाजों के लिए भी आसान नहीं है. उनके खतरनाक खेल को देखते हुए उन्हें टीम इंडिया में वापस जगह मिल सकती है. 

आईपीएल 2022 में किया कमाल 

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने आईपीएल 2022 के 7 मैचों में 13 विकेट चटकाए हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी पिच पर विकेट चटका सकें. कुलदीप लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. उन्हें टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भी जगह नहीं मिली थी, लेकिन अपने खेल से अब उन्होंने आलोचकों को करारा जबाव दिया है. 

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से थे बाहर 

वनडे में दो-दो हैट्रिक लेने वाले टीम इंडिया (Team India) के खतरनाक चाइनामैन बॉलर कुलदीप यादव को रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में पूछा तक नहीं. जबकि हर कोई ये उम्मीद कर रहा था कि कुलदीप यादव को मौका देकर रोहित शर्मा उनका करियर बचाएंगे. आईपीएल के बाद टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलनी है, तब शायद कुलदीप को टीम इंडिया में जगह मिल सके. 

Trending news