Dhoni को लेकर Kuldeep Yadav का बड़ा खुलासा, बताया- क्यों अब Chahal के साथ नहीं मिलता मौका

एक समय युजवेंद्र चहल (Kuldeep Yadav) के साथ उनकी जोड़ी सुपरहिट साबित होती थी, लेकिन अब ये दोनों ही स्पिनर्स टीम इंडिया के लिए जगह नहीं बना पा रहे. कुलदीप यादव ने खुलासा किया है कि किस तरह महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के संन्यास के बाद सब कुछ बदल गया. 

Dhoni को लेकर Kuldeep Yadav का बड़ा खुलासा, बताया- क्यों अब Chahal के साथ नहीं मिलता मौका
Kuldeep Yadav and MS Dhoni

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. पिछले एक साल से चहल टीम इंडिया (Team India) के अंदर-बाहर हो रहे हैं. एक समय युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के साथ उनकी जोड़ी सुपरहिट साबित होती थी, लेकिन अब ये दोनों ही स्पिनर्स टीम इंडिया के लिए जगह नहीं बना पा रहे. 

कुलदीप यादव ने किया बड़ा खुलासा 

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने खुलासा किया है कि किस तरह महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के बाद सब कुछ बदल गया. इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में कुलदीप यादव ने कहा, 'मुझे धोनी भाई बहुत याद आते हैं. वह विकेट के पीछे से हमें सलाह देते रहते थे और कुछ ना कुछ कहते रहते थे.'

कुलदीप यादव को मिले केवल मुट्ठी भर मैच

कुलदीप यादव ने कहा, 'धोनी भाई के पास जबर्दस्त अनुभव है. जब माही भाई थे तो मैं और चहल साथ खेलते थे. जब से माही भाई ने छोड़ा है, चहल और मैंने एक साथ नहीं खेला. मैंने माही भाई के चले जाने के बाद केवल कुछ मुट्ठी भर मैच खेले हैं. मैंने हैट्रिक भी ली थी.'

कुलदीप यादव को याद आते हैं धोनी

कुलदीप यादव ने कहा, 'मुझे धोनी भाई बहुत याद आते हैं. मैं उनके अनुभव को याद करता हूं. ऋषभ अभी नया है वह जितना ज्यादा खेलेगा उतना ही ज्यादा सलाह वह भविष्य में विकेट के पीछे से गेंदबाजों को देगा. मुझे हमेशा लगा कि हर गेंदबाज को एक साथी की जरूरत होती है जो दूसरे छोर से मदद कर सके.' बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के बाद कुलदीप यादव को टीम इंडिया में खेलने के बहुत कम अवसर मिले हैं. बेहद कम मौके मिलने से कुलदीप यादव लंबे समय से निराश हैं. आईपीएल के दौरान भी उन्हें बेंच पर बैठाया गया था.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.