IPL 2022 में बुरी तरह से फ्लॉप हुआ ये खिलाड़ी, डुबोई अपनी टीम की नाव; फैंस ने लगाई फटकार
Advertisement

IPL 2022 में बुरी तरह से फ्लॉप हुआ ये खिलाड़ी, डुबोई अपनी टीम की नाव; फैंस ने लगाई फटकार

IPL 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रन से हरा दिया है. इस मैच में हैदराबाद के लिए एक खिलाड़ी ने बहुत ही खराब खेल दिखाया है. ये खिलाड़ी टीम की हार में सबसे बड़ा कारण रहा है. 

IPL 2022 में बुरी तरह से फ्लॉप हुआ ये खिलाड़ी, डुबोई अपनी टीम की नाव; फैंस ने लगाई फटकार

नई दिल्ली: IPL में रोज ही शानदार मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. एक स्टार खिलाड़ी आईपीएल में खराब फॉर्म से जूझ रहा है. ये खिलाड़ी अपनी टीम के लिए कोई भी योगदान नहीं दे पा रहा है. सनराइजर्स हैदराबाद के लिए ये खिलाड़ी सबसे बड़ा सिरदर्द बन गया है. 

  1. बुरी तरह फ्लॉप हुआ ये खिलाड़ी 
  2. लखनऊ ने जीता मैच 
  3. लगातार दो मैच हारी हैदराबाद टीम 

बोझ बना ये खिलाड़ी 

आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद को लखनऊ सुपर जायंट्स ने 12 रनों से हरा दिया है. हैदराबाद की ये लगातार दूसरी हार है. हैदराबाद के लिए अभिषेक शर्मा ने बहुत ही खराब खेल का दिखाया है. उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं. वह रन बनाना तो दूर क्रीज पर टिक ही नहीं पा रहे हैं. जब टीम को उनसे बड़ी पारी की उम्मीद होती है. वह टीम की नाव बीच मझधार में छोड़कर चले जाते हैं. 

मेगा ऑक्शन में खुली किस्मत 

अभिषेक शर्मा को सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल मेगा ऑक्शन में 6.5 करोड़ रुपये में खरीदा था, लेकिन अब उनकी खराब बल्लेबाजी के कराण बहुत लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं. उन्होंने लखनऊ टीम के खिलाफ 13 रन बनाए. जबकि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ वह 19 गेंदों में 9 रन ही बना पाए थे. वह बिल्कुल भी लय में नजर नहीं आ रहे हैं और अपनी टीम की हार में सबसे बड़ा कारण बने हुए हैं. अब इस वजह से सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा फूटा है. 

लगातार दूसरा मैच हारी हैदराबाद 

सनराइजर्स हैदराबाद की आईपीएल 2022 में बहुत ही खराब शुरुआत रही है. टीम को पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 61 रन से हार का सामना करना पड़ा था. वहीं, अब करीबी मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने 12 से शिकस्त दी. इस मैच में कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. लखनऊ टीम ने मैच जीतने के लिए हैदराबाद को 170 रनों का टारगेट दिया. हैदराबाद का कोई भी गेंदबाज और बल्लेबाज कमाल का खेल नहीं दिखा पाया.

Trending news