IPL 2023: राहुल के रिप्लेसमेंट का हुआ ऐलान, ट्रिपल सेंचुरी ठोकने वाला ये खूंखार बल्लेबाज हुआ शामिल
Advertisement
trendingNow11682599

IPL 2023: राहुल के रिप्लेसमेंट का हुआ ऐलान, ट्रिपल सेंचुरी ठोकने वाला ये खूंखार बल्लेबाज हुआ शामिल

Rahul Replacement: आईपीएल 2023 के एक मैच के दौरान लखनऊ सुपर जाएंट्स के कप्तान केएल राहुल चोटिल हो गए, जिसके बाद उन्हें पूरे सीजन से बाहर होना पड़ा था. हालांकि, शुक्रवार(5 मई) को उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच से भी बाहर होना पड़ा. अब टीम ने उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान भी कर दिया है.

IPL 2023: राहुल के रिप्लेसमेंट का हुआ ऐलान, ट्रिपल सेंचुरी ठोकने वाला ये खूंखार बल्लेबाज हुआ शामिल

KL Rahul Replacement: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के आने वाले मुकाबले सभी टीमों के लिए बेहद ही जरूरी हैं. इस बीच लखनऊ सुपर जाएंट्स के कप्तान केएल राहुल चोटिल होकर पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं. इसके बाद अब टीम मैनेजमेंट ने उनके रिप्लेसमेंट का भी ऐलान कर दिया है. उनकी जगह एक ऐसे बल्लेबाज को शामिल किया गया है, जिसने इंटरनेशनल क्रिकेट में ट्रिपल सेंचुरी ठोकी हुई है.

ये घातक बल्लेबाज हुआ शामिल

लखनऊ सुपर जाएंट्स के कप्तान केएल राहुल के रिप्लेसमेंट का ऐलान टीम ने देरी ना करते हुए शुक्रवार(5 मई) को कर दिया. लखनऊ की टीम ने करुण नायर को उनकी जगह टीम में बाकी बचे मुकाबलों के लिए जगह दी है. लखनऊ की टीम ने उन्हें 50 लाख रुपए में अपने स्कॉड के साथ जोड़ा है. बता दें कि करुण ने 76 आईपीएल मैच अभी तक खेले हैं, जिसमें उनके नाम 1496 रन हैं.

इंटरनेशनल क्रिकेट में लगा चुके हैं तिहरा शतक

यह बल्लेबाज भारत के लिए इंटनेशनल क्रिकेट में ट्रिपल सेंचुरी जड़ चुका है. जी हां आपने बिल्कुल सही पढ़ा है. साल 2016 में उन्होंने भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में 303 रन की नाबाद पारी खेली थी. इसके बाद वह काफी सुर्खियों में भी आ गए थे. उन्होंने यह पारी इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में खेली थी. वह वीरेंद्र सहवाग के बाद भारत के टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक जड़ने वाले दूसरे खिलाड़ी बने थे.

आईपीएल और WTC दोनों से बाहर हुए राहुल 

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल आईपीएल के मौजूदा सीजन से पूरी तरह से बाहर होने के बाद शुक्रवार(5 मई) को आगामी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से भी बाहर हो गए हैं. इसकी जानकारी खुद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर दी है. उन्होंने लिखा कि मेडिकल टीम से बातचीत करने के बाद यह फैसला लिया गया है. जल्द में मुझे अपनी चोटिल जांघ की सर्जरी करानी होगी. मेरा पूरा ध्यान जल्द से जल्द मैदान पर वापसी करने पर ही होगा.

जरूर पढ़ें

ऋषभ पंत के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, पोस्ट किया ऐसा वीडियो कि गदगद हो जाओगे!
युवराज-शास्त्री ही नहीं, बल्कि इस भारतीय ने भी लगाए हैं एक ओवर में 6 छक्के, नाम हैरान कर देगा!
आईपीएल के बीच इस धुरंधर बल्लेबाज की चमकी किस्मत, WTC फाइनल के लिए आ गया बुलावा!
WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया को लगा बहुत बड़ा झटका, ये धाकड़ बल्लेबाज हुआ बाहर
वर्ल्ड कप से पहले रोहित-द्रविड़ ने चली ये खतरनाक चाल, इस प्लान से टीम फिर बनेगी चैंपियन!

Trending news