Matheesha Pathirana: CSK की टीम में 'जूनियर मलिंगा' की एंट्री, जानिए कितना खतरनाक है ये गेंदबाज
Advertisement
trendingNow11160279

Matheesha Pathirana: CSK की टीम में 'जूनियर मलिंगा' की एंट्री, जानिए कितना खतरनाक है ये गेंदबाज

Matheesha Pathirana: 19 साल के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना 2020 और 2022 में श्रीलंका की अंडर-19 विश्व कप टीम का हिस्सा थे. मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) को उनके एक्शन की वजह से 'जूनियर मलिंगा' के नाम से जाना जाता है.

Matheesha Pathirana: CSK की टीम में 'जूनियर मलिंगा' की एंट्री, जानिए कितना खतरनाक है ये गेंदबाज

Matheesha Pathirana: रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम में श्रीलंका (Sri Lanka) के एक ऐसे गेंदबाज की एंट्री हुई है, जिसे 'जूनियर मलिंगा' के तौर पर जाना जाता है. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने श्रीलंका के 19 साल के पेसर मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) को अपनी टीम में शामिल किया है.

जानिए कितने खतरनाक हैं मथीशा पथिराना

मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) श्रीलंका के 19 साल के मीडियम पेसर हैं. मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) को उनके एक्शन की वजह से 'जूनियर मलिंगा' के नाम से जाना जाता है. बता दें कि मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) इस साल वेस्टइंडीज में आयोजित हुए अंडर 19 वर्ल्ड कप में श्रीलंकाई टीम का हिस्सा थे, जहां उन्होंने 4 मैच खेले और 27.28 की औसत से सात विकेट लिए. इस दौरान उनकी इकॉनमी 6.16 की रही.

लसिथ मलिंगा से काफी मिलता है बॉलिंग एक्शन

मथीशा पथिराना पर महेंद्र सिंह धोनी की नजरें कई सालों से थी. मथीशा पथिराना का बॉलिंग एक्शन श्रीलंका के पूर्व तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा से काफी मिलता है. मथीशा पथिराना के पास मलिंगा की तरह घातक यॉर्कर फेंकने का भी टैलेंट है. मथीशा पथिराना को चोटिल एडम मिल्ने की जगह सीएसके के स्क्वॉड में जगह मिली है.

एडम मिल्ने की जगह किया गया शामिल

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मिल्ने को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 26 मार्च को सुपर किंग्स के पहले मैच के दौरान पैर की मांसपेशियों में चोट लगी थी. यह सत्र का पहला मुकाबला भी था. चोट लगने के तीन हफ्ते बाद वह टूर्नामेंट बाहर हो गए. उन्नीस साल के तेज गेंदबाज पथिराना 2020 और 2022 में श्रीलंका की अंडर-19 विश्व कप टीम का हिस्सा थे.

Trending news