Covid-19 के खौफ के बीच भारत में फंसे Michael Hussey, CSK ने एयर एम्बुलेंस से चेन्नई पहुंचाया
Advertisement

Covid-19 के खौफ के बीच भारत में फंसे Michael Hussey, CSK ने एयर एम्बुलेंस से चेन्नई पहुंचाया

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बैटिंग कोच माइकल हसी (Michael Hussey) कोरोना के खौफ के बीच भारत में फंसे हुए हैं. कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से माइकल हसी भारत छोड़कर ऑस्ट्रेलिया नहीं लौट पाए हैं.

Michael Hussey and MS Dhoni

चेन्नई: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज और IPL फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बैटिंग कोच माइकल हसी (Michael Hussey) कोरोना के खौफ के बीच भारत में फंसे हुए हैं. कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से माइकल हसी भारत छोड़कर ऑस्ट्रेलिया नहीं लौट पाए हैं.  

  1. CSK ने हसी को एयर एम्बुलेंस से चेन्नई पहुंचाया
  2. ऑस्ट्रेलिया में भारत से आने वालों पर पाबंदियां
  3. बीसीसीआई ने IPL टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया है

CSK ने हसी को एयर एम्बुलेंस से चेन्नई पहुंचाया

माइकल हसी (Michael Hussey) को IPL फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने एयर एम्बुलेंस से चेन्नई पहुंचाया है. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने एनआई से कहा, 'बैटिंग कोच माइकल हसी और बॉलिंग कोच एल बालाजी की स्थिति पर बेहतर कंट्रोल के लिए उन्हें दिल्ली से चेन्नई एयर एंबुलेस से लाया गया है.'

हसी और बालाजी कोरोना पॉजिटिव 

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, 'चेन्नई में हमारे अच्छे संपर्क हैं, इसलिए हसी और बालाजी को चेन्नई ले जाने का फैसला किया गया, ताकि जरूरत पड़ने पर हमारे पास पहले से ही सुविधाएं हो.' अधिकारी ने बताया कि अच्छी बात ये है कि दोनों में कोई लक्षण नहीं है.

ऑस्ट्रेलिया में भारत से आने वाले यात्रियों पर पाबंदियां

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में भारत से आने वाले यात्रियों पर पाबंदियां लगी हुई हैं, जिससे आईपीएल खेल रहे कंगारू खिलाड़ियों को चार्टर प्लेन से मालदीव या श्रीलंका के जरिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचाने की कोशिश जारी है. हसी को भारत छोड़ने से पहले नेगेटिव रिपोर्ट का इंतजार करना होगा. बीसीसीआई ने IPL टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया है.

Trending news