MS Dhoni: बोल्ड होकर भी क्रीज पर जमे रहे धोनी, वजह जान आपको भी होगी हैरानी!
Advertisement

MS Dhoni: बोल्ड होकर भी क्रीज पर जमे रहे धोनी, वजह जान आपको भी होगी हैरानी!

MS Dhoni Bowled: एमए चिदंबरम स्टेडियम में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स टीम आईपीएल-2023 के 61वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ 6 विकेट पर 144 रन बना पाई. सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था. इस मैच में धोनी को एक युवा खिलाड़ी ने बोल्ड किया लेकिन वह क्रीज पर जमे रहे.

ms dhoni bowled

MS Dhoni Bowled, CSK vs KKR : दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर चल रहे हैं. ये सुपरस्टार केवल आईपीएल में ही खेलता नजर आता है. धोनी फिलहाल चेन्नई सुपर किंग्स टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं. इस टीम ने चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में रविवार को आईपीएल-2023 का 61वां मैच कोलकाता नाइटराइडर्स टीम के खिलाफ खेला. इस मैच में धोनी को एक युवा खिलाड़ी ने बोल्ड किया लेकिन वह क्रीज पर जमे रहे.

टीम नहीं बना पाई बड़ा स्कोर

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने कोलकाता के खिलाफ मुकाबले में रविवार को टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. हालांकि टीम 6 विकेट पर 144 रन ही बना पाई. कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के गेंदबाजों ने दमदार प्रदर्शन करते हुए सीएसके की आधी टीम को 72 के स्कोर तक पवेलियन भेज दिया. भला हो शिवम दुबे (नाबाद 48 रन) और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (20) का जिन्होंने छठे विकेट के लिए 68 रनों की साझेदारी की. दुबे 34 गेंदों पर एक चौके और 3 छक्कों की मदद से 48 रन बनाकर नाबाद लौटे.

पारी के अंतिम ओवर में दिखा ड्रामा

केकेआर के कप्तान नीतीश राणा ने पारी के अंतिम ओवर के लिए गेंद वैभव अरोड़ा को सौंपी. उन्होंने ओवर की चौथी गेंद पर रवींद्र जडेजा को वरुण चक्रवर्ती के हाथों कैच कराया. अगली गेंद वाइड रही. इसके बाद वैभव ने नो बॉल फेंक दी. फिर फ्री हिट पर वैभव ने धोनी को बोल्ड कर दिया. फ्री हिट होने के कारण धोनी आउट नहीं हुए और क्रीज पर जमे रहे. पहले तो स्टेडियम में दर्शकों का शोर थम गया लेकिन जैसे ही पता चला कि फ्री हिट थी, दर्शकों ने फिर से शोर मचाना शुरू कर दिया. 

वरुण और नरेन ने लिए 2-2 विकेट

केकेआर के लिए मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और सुनील नरेन ने 2-2 विकेट लिए. सुनील ने तो पारी के 11वें ओवर में ही दोनों विकेट झटके. उन्होंने अंबाती रायडू और मोईन अली को बोल्ड किया. शार्दुल ठाकुर और वैभव अरोड़ा को 1-1 विकेट मिला.

जरूर पढ़ें

इतनी घूमी गेंद कि बल्ला भी नहीं अड़ा पाया ये दिग्गज खिलाड़ी, बिखर गई गिल्लियां
विराट कोहली का आईपीएल में महारिकॉर्ड, एक झटके में रोहित और पोलार्ड छूटे बहुत पीछे!

Trending news