देखें, धोनी ने टॉस जीतने के बाद मांजरेकर को ऐसे किया कन्फ्यूज, सभी की छूटी हंसी
Advertisement
trendingNow1404553

देखें, धोनी ने टॉस जीतने के बाद मांजरेकर को ऐसे किया कन्फ्यूज, सभी की छूटी हंसी

टॉस जीतने के बाद भी महेंद्र सिंह धोनी ने कमेंटेटर संजय मांजरेकर के साथ मस्ती की.

फाइनल में धोनी ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी चुनी. फोटो : IANS

नई दिल्ली : आईपीएल 2018 के फाइनल में चेन्नई और हैदराबाद की टीमें वानखेड़े में आमने सामने हैं. तय समय के मुताबिक शाम साढ़े छह बजे मैदान में संजय मांजरेकर के साथ दोनों टीमों के कप्तान टॉस के लिए आए. लेकिन टॉस जीतने के बावजूद चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कमेंटेटर संजय मांजरेकर से मस्ती कर डाली. दरअसल धोनी ने कहा, हैड्स और संयोग से हुआ भी ऐसा ही. लेकिन संजय मांजरेकर ये सुन नहीं पाए.

जब टॉस हो गया तो उन्होंने पूछा किसने हेड कहा, इस पर धोनी ने कहा, केन विलियमस ने टेल बोला. संजय मांजरेकर थोड़ा कन्फ्यूज हो गए. बोले, ठीक है, उन्होंने हेड बोला. इस पर धोनी बोले, नहीं उन्होंने टेल बोला. इसके बाद केन विलियमसन भी हंसने लगे. मांजरेकर बोले, हेड आया है और आपने हेड बोला है. धोनी ने फिर मस्ती की और बोले, विलियमसन ने टेल बोला है. मांजरेकर बुरी तरह कन्फ्यूज हो गए. लेकिन धेानी हंसने लगे. इसके बाद मांजरेकर की हंसी छूट गई. उन्होंने कहा, टॉस आपने जीता है, मुझे बेवकूफ बनाना छोड़िए.

आईपीएल के 11वें संस्करण में रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में जारी फाइनल मैच में दो बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर सनराइजर्स हैदराबाद को बल्लेबाजी का न्यौता दिया. दो साल बाद वापसी कर रही चेन्नई की कोशिश तीसरा खिताब जीतने की है तो वहीं हैदराबाद अपने दूसरे खिताब के लिए जोर आजमाइश करेगी.

चेन्नई ने अपनी टीम में एक बदलाव किया है. अनुभवी हरभजन सिंह के स्थान पर लेग स्पिनर कर्ण शर्मा को अंतिम एकादश में जगह मिली है. वहीं हैदराबाद में चोटिल रिद्धिमान साहा के स्थान पर श्रीवत्स गोस्वामी को और खलीली अहमद के स्थान पर संदीप शर्मा मौका मिला है.

Trending news